लाइव टीवी

सुशांत-अंकिता के खास दोस्त संदीप सिंह से पूछताछ करेगी CBI- क्यों बोला था मीडिया से झूठ?

Updated Aug 21, 2020 | 16:30 IST

Sushant Singh Rajput CBI Investigation: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुंचते ही काम पर जुट गई है। सीबीआई सुशांत के दोस्त संदीप से पूछताछ करेगी।

Loading ...
Sandip Singh, Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच के लिए सीबीआई टीम मुंबई पहुंच गई है।
  • सीबीआई की टीम संदीप सिंह से भी पूछताछ करेगी।
  • सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज से पूछताछ कर ली है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच गई है। मुंबई पहुंचते ही सीबीआई ने सुशांत के करीबियों से पूछताछ शुरू कर दी है। जांच एजेंसी ने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को जांच के लिए जल्द ही बुलाने वाली है। 

Times Now के पास सीबीआई की जांच के सवाल हैं। सीबीआई संदीप सिंह से पूछेगी कि उन्होंने मीडिया के सामने झूठ क्यों बोला। इसके अलावा क्या वह बॉलीवुड में मौजूद बड़े लोगों को बचाना चाहते हैं। 

आपको बता दें कि संदीप सिंह अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के काफी अच्छे दोस्त थे। सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। इसमें उन्होंने दावा किया था कि अंकिता सुशांत को बचा सकती थीं। 

पांच टीम में बंटी सीबीआई
सुशांत आत्महत्या मामले की जांच करने पहुंचे सीबीआई के अधिकारियों ने पांच टीमें बनाई है। पहली टीम संदिग्धों से सवाल कर रही हैं। दूसरी टीम सुशांत सिंह राजपूत की केस फाइल की जांच कर रही हैं। 

तीसरी टीम इस मामले को छिपाने के एंगल से जांच कर रही हैं। चौथी टीम क्राइम सीन को एक बार फिर रीक्रिएट करेगी। वहीं, पांचवीं टीम फॉरेंसिक सुरागों का अध्ययन करेगी। पहली टीम जो पुलिस फाइल की जांच कर रही हैं उसे एसपी अनिल यादव नेतृत्व करेंगे। वहीं, दूसरी टीम को नुपुर यादव लीड करेंगी। 

 

कुक का बयान दर्ज  
सीबीआई ने सुशांत के कुक का बयान दर्ज कर लिया है। इसके अलावा जांच एजेंसी के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस से सुशांत सिंह राजपूत की केस डायरी, सुशांत का फोन, लैपटॉप और मोबाइल ले लिया है।  

मुंबई पुलिस ने बेडशीट भी सीबीआई को सौंप दी है, जिससे सुशांत ने आत्महत्या की थी।  सीबीआई जल्द ही डमी टेस्ट करेगी। फिलहाल वह फॉरेंसिक सूबूतों का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के करीबी सैम्युल मिरांडा से भी सीबीआई ने पूछताछ की है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।