लाइव टीवी

आखिर क्यों Sushant Singh Rajput ने की आत्महत्या?, पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पूछ रही सिर्फ एक सवाल

Updated Jun 14, 2020 | 22:23 IST

Sushant Singh Rajput Bollywood Celebs Condolences: 34 साल के सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं है। सोशल मीडिया पर लगातार श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स को भी सुशांत के निधन की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है... 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है।
  • सुशांतका शव उनके मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से में मिला है।
  • फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का रीजन सामने नहीं आया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। बॉलीवुड एक्टर और टीवी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से में मिला है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर ने सबको शॉक्ड कर दिया है। बॉलीवुड, टीवी और क्रिकेट जगत के कई सेलिब्रिटीज के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि 34 साल के सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं है। सोशल मीडिया पर लगातार श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स को भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर पर सिर्फ एक सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर तुमको आत्महत्या क्यों की?  
फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन से शॉक्ड हैं। राम गोपाल ने लिखा, 'यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे चौंकाने वाली खबर है। वो बहुत यंग था और अभी बहुत जिंदगी बाकी थी फिर उसने ऐसा क्यों किया???'।

शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, सोनू सूद, दिशा पाटनी, उर्मिला मातोंडकर, नेहा धूपिया, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, ऋचा चड्डा, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है। 

रवीना टंडन ने लिखा, 'SushantSinghRajput के निधन के बारे में सुनकर बेहद स्तब्ध और दुखी हूं। मैं पास कहने के लिए शब्द नहीं है। ये एक त्रासदी है। इतना युवा और इतना प्रतिभाशाली था उसके पास मीलों तक जाने के लिए वक्त था... ओम शांति प्रिय सुशांत...।' 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। नवाज ने लिखा, 'मैं इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं कर सकता। यह चौंकाने वाला है। खूबसूरत अभिनेता और एक अच्छा दोस्त का जाना बहुत दुखद है। #SesthantSinghRajput को #RestInPeace... ईश्वर परिवार और दोस्तों को इस वक्त में ताकत दे।'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दिव्या कुमार खोसला ने ट्वीट कर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। दिव्या कुमार ने लिखा, 'शॉक्ड हूं... शब्द नहीं है।' बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी इस खबर को सुनने के बाद सदमे में हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'शब्दों से परे हैरान #सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे.... गहरा दुःख हुआ।' वहीं संजय दत्त, दुलकीन सलमान, विवेक ऑबरॉय सहित कई सेलेब्स ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी। 

छोटे परदे से ऐसे तय किया बॉलीवुड तक का सफर

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से की थी। उन्हें पहचान कलर्स टीवी के शो पवित्र रिश्ता से मिली थी। सुशांत सिंह राजपूत नादिरा बब्बर के साथ मिलकर थिएटर करने लगे। एकता कपूर की नजर उन पर पड़ी। इसी दौरान एकता कपूर ने उन्हें अपने टीवी सीरियल में रोल दे दिया था। सुशांत ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म काई पो चे से की थी। इसके बाद वह पीके, शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में नजर आए थे। सुशांत के करियर का टर्निंग प्वाइंट साल 2016 में आई एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी थी। फिल्म ने 250 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।