लाइव टीवी

एक नहीं चार डॉक्टर से ट्रीटमेंट करवा रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, पुलिस ने मनोचिकित्सक से मांगे ये दस्तावेज

Updated Jul 17, 2020 | 17:46 IST

Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस उनके मनोचिकित्सक से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि सुशांत एक नहीं चार डॉक्टर से इलाज करवा रहे थे।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक का बयान दर्ज किया है।
  • सुशांत सिंह राजपूत चार डॉक्टर से अपना ट्रीटमेंट करवा रहे थे।
  • पुलिस रिया चक्रवर्ती के लेन-देन की भी जांच कर रही है।

मुंबई.  सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस लगातार जरूरी गवाहों से पूछताछ कर रही है। गुरुवार को बांद्र पुलिस ने उनके मनोचिकित्सकों से पूछताछ की है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत चार डॉक्टर्स से अपना ट्रीटमेंट करवाया था। 

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक डॉ के.सी. चावड़ा से पूछताछ के दौरान केस हिस्ट्री, ट्रीटमेंट से जुड़ी फाइल, और दवाओं का डोज संबंधित दस्तावेज मांगे हैं। सुशांत की काउंसिलिंग और बदली गई दवाओं के भी जानकारी मांगी गई। 

सुशांत सिंह राजपूत ने डॉ चावड़ा के अलावा तीन और डॉक्टर्स से ट्रीटमेंट करवाया था। अब पुलिस आज यानी शुक्रवार को बाकी डॉक्टर्स से पूछताछ करेगी। इसके लिए इन तीनों डॉक्टर्स को पुलिस ने तलब किया है।     

रिया चक्रवर्ती के लेन-देन की हो रही है जांच
अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस रिया चक्रवर्ती के लेन-देन की भी जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक पुलिस को अपनी जांच में कुछ सबूत मिले हैं कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के पैसे को खर्च कर रहीं थीं। अब पुलिस पता लगा रही है कि कुल कितने पैसे खर्च हुए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की बहन मीतू से भी पुलिस एक बार फिर पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। 

नहीं होगी सीबीआई जांच
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ठुकरा दिया है। अनिल देशमुख ने कहा है कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। पुलिस हर एंगल की जांच कर रही है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की जांच की मांग रिया चक्रवर्ती के अलावा एक्ट्रेस और भाजपा सांसद रूपा गांगुली, शेखर सुमन और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहातगी ने भी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।