लाइव टीवी

सुसाइड के डेढ़ महीने बाद सामने आई सुशांत की विसरा रिपोर्ट, नहीं लग रहा कोई संद‍िग्‍ध एंगल

Updated Jul 27, 2020 | 17:58 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब डेढ महीने बाद विसरा रिपोर्ट आ गई है जिससे यह साफ हो गया है कि उनके सुसाइड को लेकर कोई संदेह नहीं है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने
  • सुशांत की विसरा रिपोर्ट से साफ हुआ कि उनकी मौत पर कोई संदेह नहीं है
  • सुशांत के नाखूनों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन को करीब डेढ महीना बीत गया है और अब पुलिस को उनकी विसरा रिपोर्ट आ गई है। सुशांत की विसरा रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि उनके सुसाइड में किसी तरह का कोई संदेह नहीं है। 

सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने

सुशांत के सुसाइड के बाद उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे हत्या तक बताया था। पुलिस अभी सुशांत के नाखून के नमूनों की फॉरेंसिक रिपोर्ट और 'स्टमक वॉश' रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिससे पुलिस सुशांत की मौत से पहले हुए किसी तरह के संघर्ष के बारे में पता लगा सके। मालूम हो कि सुशांत कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन उन्होंने अपनी दवाईयां लेनी बंद कर दी थीं, हालांकि इसकी वजह साफ नहीं हो सकी।

नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस

सुशांत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक में नेपोटिज्म और इनसाइडर व आउटसाइडर को लेकर बहस छिड़ गई है। कई लोगों का मानना है कि सुशांत के सुसाइड के पीछे नेपोटिज्म भी एक बड़ी वजह है। एक्टर की आत्महत्या के बाद यह जानकारी सामने आई कि पिछले कुछ समय में उनके हाथ से करीब सात फिल्में निकल गईं, जिससे वो काफी परेशान थे।

वर्कफ्रंट

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म उनके निधन के बाद हाल ही में 24 जुलाई को रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस संजना संघी हैं। बतौर लीड एक्ट्रेस संजना संघी की यह पहली फिल्म है। इससे पहले वो फिल्म रॉकस्टार में नजर आईं थीं। मालूम हो कि सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, राबता, सोनचिड़िया, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।