लाइव टीवी

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी सेन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, पोस्ट कर एक्ट्रेस ने हैकर के लिए कही ये बात

Updated Dec 15, 2020 | 07:00 IST

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी सेन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sushmita Sen with her Daughter Renee
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक।
  • सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी ये जानकारी।
  • सुष्मिता ने पोस्ट कर हैकर को बताया 'बेवकूफ'।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी सेन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी। हाल ही में रिनी ने एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसे लेकर वो काफी चर्चा में थीं। इसके बाद ही उनका अकाउंट हैक हो गया। 

सुष्मिता ने पोस्ट कर दी जानकारी

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर रिनी के इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर कर उसपर 'हैक्ड' (Hacked) लिखा। इसे शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'कृपया ध्यान दें, मेरी बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंट किसी बेवकूफ द्वारा हैक कर लिया गया है, जिसे अब तक यह अंदाजा नहीं है कि रिनी नए सिरे से शुरुआत करने के लिए खुश है!! मुझे उस शख्स के लिए बुरा लगता है!! आप सबको जानकारी देती रहूंगी!!! आई लव यू!! '

सुष्मिता के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके फैंस उन्हें सलाह दे रहे हैं कि उन्हें साइबर सेल में शिकायत करनी चाहिए। तो कुछ फैंस ने उन्हें उस अकाउंट को रिपोर्ट करने की भी सलाह दी। मालूम हो कि रिनी का अकाउंट फिलहाल डिएक्टिवेट हो चुका है। 

रिनी ने किया है एक्टिंग डेब्यू

मालूम हो कि 21 साल की रिनी ने हाल ही में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। उनकी शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी जल्द ही रिलीज होने वाली है और कुछ दिन पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। इसमें रिनी 19 साल की एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं जो लॉकडाउन में अपने माता-पिता राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया के साथ रहने के लिए संघर्ष कर रही है। ट्रेलर के एक सीन में रिनी अपने घर के वॉशरूम में धूम्रपान करती हुई दिखाई देती है और अपने माता-पिता से इसे छिपाने की पूरी कोशिश करती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।