लाइव टीवी

Taapsee Pannu ने परफेक्ट शॉट के लिए खाए इतने Thappad, कभी गर्दन तो कभी कान पर सहा दर्द

Updated Feb 07, 2020 | 10:31 IST

28 फरवरी को र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍म थप्पड़ में तापसी पन्‍नू बेहद दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म में वह घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Taapsee pannu in thappad

Taapsee Pannu in Thappad Movie: 28 फरवरी को र‍िलीज होने वाली डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा की फ‍िल्‍म थप्पड़ में बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू बेहद दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म में वह घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाती नजर आ रही हैं। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में तापसी पन्‍नू के पति का किरदार निभा रहे अभिनेता पवेल गुलाटी उन्‍हें एक तमाचा मारते हैं और उसके बाद वह तलाक की अर्जी डाल देती हैं। 

तापसी का तर्क होता है कि बात बस एक थप्पड़ की है लेकिन नहीं मारना चाहिए था। दर्शकों ने जब थप्पड़ वाला शॉट देखा तो वाकई वह सिहर गए। आपको बता दें कि इस शॉट को तापसी ने पूरी शिद्दत से किया। इस शॉट को परफेक्‍शन के साथ करने के ल‍िए तापसी ने कई थप्पड़ खाए। फ‍िल्‍म में अभिनेता पवेल गुलाटी के एक बार मारने पर उन्‍होंने तलाक लेने की ठान लीं, उन्‍हीं से शॉट के दौरान तापसी ने कई बार तमाचा खाया। 

तापसी ने हाल ही में एक साक्षात्‍कार में बताया कि कैसे यह सीन शूट हुआ। इस सीन को शूट करने से पहले अभिनेता पवेल भी काफी घबराए हुए थे। वह दो दिन में इस सीन के ल‍िए तैयार हुए। यह सीन सात रीटेक में पूरा हुआ। दरअसल तापसी चाहती थीं कि जब दर्शक 60 एमएम की स्क्रीन पर इस सीन को देखें तो सहम जाएं। उसके लिए जरूरी था परफेक्‍शन। 

तापसी ने बताया कि शॉट देते वक्‍त कई बार पवेल ने उन्‍हें गर्दन पर मारा, कान पर मारा उसके बाद उन्‍होंने एक जोरदार थप्पड़ मारा और सीन पूरा हुआ। बता दें कि रतना पाठक शाह, तन्वी आजमी, मानव कौल, राम कपूर और दीया मिर्जा के अभिनय से सजी इस फ‍िल्‍म को अभी से सराहा जा रहा है। दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।