लाइव टीवी

तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस की र‍िपोर्ट आई नेगेटिव, सोशल मीडिया पर फैंस से मांगी दुआ

Updated Aug 26, 2020 | 15:36 IST

साउथ इंडियन फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हालांक‍ि तमन्‍ना और उनके स्‍टाफ की र‍िपोर्ट नेगेटिव आई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखकर दुआएं मांगी हैं।

Loading ...
Tamannaah Bhatia
मुख्य बातें
  • दक्षिण भारतीय स‍िनेमा की दिग्‍गज अदाकारा हैं तमन्ना भाटिया
  • प्रभास के साथ ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म बाहुबली 2 में आ चुकी हैं नजर
  • सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फॉलोइंग है तमन्‍ना की

दक्षिण भारतीय स‍िनेमा की दिग्‍गज अदाकारा तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनके पेरेंट्स में कोरोना के हल्‍के लक्षण नजर आए थे जिसके बाद उन्‍होंने कोविड 19 टेस्‍ट कराया। हाल ही में उनकी टेस्‍ट रिपोर्ट आई है और कोविड पॉजिटिव आया है। हालांक‍ि तमन्‍ना और उनके स्‍टाफ की र‍िपोर्ट नेगेटिव आई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखकर दुआएं मांगी हैं। 

तमन्‍ना भाटिया ने ट्व‍िटर और इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखते हुए बताया कि उनके पेरेंट्स कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि परिवार के बाकी सदस्‍यों और स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उनकी खुद की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। उन्‍होंने आगे ल‍िखा कि भगवान का शुक्र है कि पेरेंट्स किसी परेशानी का सामना नहीं कर रहे हैं। उन्‍होंने जल्‍द ठीक होने के ल‍िए फैंस से दुआ करने की अपील की है।

कौन हैं तमन्‍ना भाटिया

तमन्ना एक नॉर्थ इंडियन फैमिली से हैं और उनका पालन-पोषण मुंबई में हुआ है। बाहुबली, रीबेल, से रा नरसिंहा रेड्डी, अयान, पैरा, सिरुथई, धर्मा दुरै जैसी फ‍िल्‍मों से तमन्‍ना ने साउथ सिनेमा में अपना मुकाम बनाया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी हिन्दी फिल्मों से की थीं लेकिन संतुष्टि ना मिलने पर तेलगू और तमिल फिल्मों में काम करने चली गईं। 2005 में हिन्दी फ़िल्म चांद सा रोशन चेहरा में तमन्‍ना लीड रोल में थीं। 

हिंदी फ‍िल्‍मों में की वापसी 

2013 में तमन्‍ना ने हिन्दी फ‍िल्‍मों में वापसी की और वह  अजय देवगन की फ‍िल्‍म हिम्मतवाला में नजर आईं। इसके बाद 2014 में सैफ अली खान, रितेश देशमुख, बिपाशा बसु और ईशा गुप्ता की फ‍िल्‍म हमशक्ल में भी उन्‍होंने प्रमुख भूमिका निभाई। इसके बाद वह अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म एंटरटेनमेंट में नजर आईं। साउथ और हिंदी के कई सम्‍मानों से उन्‍हें नवाजा जा चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।