लाइव टीवी

TanhaJi की सक्‍सेस के बाद सैफ को मिला एक और बड़ा मौका, तंदूर कांड पर बनने वाली फ‍िल्‍म में आएंगे नजर

Updated Jan 29, 2020 | 14:29 IST

सन् 1995 में हुए तंदूर कांड पर बनने वाली फ‍िल्‍म में बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान लीड रोल निभाएंगे। तंदूर कांड नैना साहनी नाम की एक महिला की हत्या की कहानी है।

Loading ...
Saif Ali Khan

सन् 1995 में हुए तंदूर कांड पर बनने वाली फ‍िल्‍म में बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान लीड रोल निभाएंगे। तंदूर कांड नैना साहनी नाम की एक महिला की हत्या की कहानी है। बंटी वालिया के पास इस फिल्म के राइट्स हैं। एक अखबार की रिपोर्ट ने यह दावा किया है कि वह इस सनसनीखेज घटना पर फ‍िल्‍म बनाने जा रहे हैं और लीड रोल के लिए सैफ अली खान को राजी कर लिया गया है। 

इस फ‍िल्‍म में मुख्‍य किरदार दोषी और कांग्रेसी नेता सुशील शर्मा और जांच अधिकारी का है। देखना होगा कि सैफ अली खान दोनों में से किस शख्‍स का किरदार निभाएंगे। अगर सैफ दोषी का किरदार निभाते हैं, तो यह एक निगेटिव किरदार होगा। हाल ही में वह तान्‍हाजी में निगेटिव किरदार निभाकर वाहवाही पा चुके हैं। इससे पहले एक हसीना थी और ओमकारा में भी उनके निगेटिव किरदार को काफी पसंद किया गया था। 

क्‍या था तंदूर कांड: 3 जुलाई, 1995 को रात के करीब एक बजे अशोक यात्री निवास होटल में बगिया रेस्‍तरां में तंदूर के अंदर एक शव जलाने की कोशिश की गई। नैना साहनी नाम की एक महिला की हत्‍या के बाद उसे जलाया गया था। पुलिस पहुंची तो नैना की लाश बुरी तरह जली हुई फर्श पर पड़ी थी। पुलिस ने होटल के मैनेजर को पकड़ लिया था। आग की गर्मी की वजह से नैना की अतड़ियां पेट से बाहर निकल आई थीं। 

यूथ कांग्रेस के पूर्व नेता और नैना के पति सुशील शर्मा इसके आरोपी हैं। सुशीत ने इस वीभत्‍स घटना को अंजाम दिया था। नैना के शव को जलाने के लिए उन्‍होंने मैनेजर को मक्‍खन लाने भेजा था जिससे शव आसानी से जल सके। सुशील को शक था कि सीपाठी करीम मतबूल के साथ नैना के नाजायज संबंध हैं। 

सुशील ने नैना को किसी से फोन पर बात करते हुए देखा था और सुशील को देखते ही नैना ने फोन काट दिया था। जब सुशील ने वह नंबर डायल किया तो दूसरी तरफ करीम मतबूल था। गुस्‍से में सुशील ने रिवाल्‍वर से नैना पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। लाश ठिकाने लगाने के लिए भी उसे कई प्रयास किए और जब कुछ नहीं सूझा तो अपने ही बगिया रेस्‍तरां तंदूर पर जलाने का प्‍लान बनाया। सुशील को इस मामले में जेल हुई थी। दिसंबर 2018 में 23 साल से अधिक समय तक जेल में रहने के बाद सुशील की रिहाई हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।