लाइव टीवी

TanhaJi Box office Collection: सात दिन में 120 करोड़ हुई तान्‍हाजी की कमाई, अजय देवगन को खूब मिल रहा प्‍यार

Updated Jan 17, 2020 | 11:35 IST

TanhaJi Box office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी को दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है। सात दिन में इस फ‍िल्‍म ने बंपर कमाई कर डाली है।

Loading ...
TanhaJi Box office Collection Day 7

TanhaJi Box office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर को दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी और सात दिन में इस फ‍िल्‍म ने बंपर कमाई कर डाली है। गुरुवार यानि 16 जनवरी को इसकी कमाई 11.23 करोड़ रुपये कमाए और इसके बाद कुल कमाई 118.91 करोड़ पहुंच गई है। वहीं इसी के साथ रिलीज हुई अदाकारा दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक 28 करोड़ रुपये ही कमा सकी है। 

तान्‍हाजी के डे वाइज कलेक्‍शन की बात करें तो रिलीज के दिन शुक्रवार को इसने 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को 26.08 करोड़,  सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़, बुधवार को 16.72 करोड़ रुपये कमाए थे। यह फ‍िल्‍म देश में चार हजार से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर दिखाई जा रही है। वहीं उत्‍तर प्रदेश और हरियाणा राज्‍य ने इसे टैक्‍स फ्री कर दिया है। 

बता दें कि तान्‍हाजी में मराठा साम्राज्‍य की वीरता की गाथा द‍िखाई गई है। फिल्म में अजय देवगन सूबेदार तान्हाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान और अभिनेत्री काजोल भी अहम किरदारों में हैं। इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन ने सूबेदार तान्हाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। इस फ‍िल्‍म को राजनीति का फायदा मिला है। फ‍िल्‍म समीक्षकों ने इस फ‍िल्‍म की सराहना की है वहीं दर्शकों को भी यह काफी पसंद आ रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।