लाइव टीवी

The Sky is Pink BO prediction: वापसी को तैयार प्रियंका चोपड़ा, पहले द‍िन ऐसी रहेगी द स्‍काई इज प‍िंक की कमाई

Updated Oct 09, 2019 | 12:44 IST

The Sky is Pink BO prediction day 1: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा हिंदी फ‍िल्‍मों में वापसी करने जा रही हैं। उनकी कमबैक फ‍िल्‍म द स्‍काई इज प‍िंक 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी।

Loading ...
Priyanka and Farhan in The sky is Pink

Priyanka Chopra starrer The Sky is Pink BO prediction day 1: बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अदाकारा प्र‍ियंका चोपड़ा हिंदी फ‍िल्‍मों में वापसी करने जा रही हैं। तीन साल पर पर्दे पर आने के लिए प्र‍ियंका ने दमदार प्‍लान‍िंग की है और डायरेक्‍टर सोनाली बोस की फ‍िल्‍म द स्‍काई इज प‍िंक से कमबैक कर रही हैं। यह फ‍िल्‍म 11 अक्‍टूबर 2019 को रिलीज हो रही है। फ‍िल्‍म 13 साल की आयशा चौधरी की कहानी होगी। 

आयशा गुरुग्राम की रहने वाली मोट‍िवेशनल स्‍पीकर थीं ज‍िनका 2015 में न‍िधन हो गया था। उनको इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी, इसके बावजूद उन्‍होंने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए। प्र‍ियंका इस फ‍िल्‍म में आयशा की मां का निभाएंगी जबकि आयशा का किरदार दंगल गर्ल जायरा वसीम निभाएंगी। बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर आयशा के पिता का रोल निभाने वाले हैं। 

कुछ वक्‍त पहले रिलीज हुए इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया है। वहीं इसके गाने भी दिल को छूने में कामयाब रहे हैं। दर्शकों को इस फ‍िल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। फ‍िल्‍म की कहानी अलग तरह की है, जिसमें भावना और हौंसले की नई इबारत देखने को मिलेगी। हालांकि सिनेमाघरों में इस फ‍िल्‍म की सीधी टक्‍कर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर से होने वाली है। वॉर ने कमाई के नए कीर्तिमान रचते हुए 7 दिन में 215 करोड़ की कमाई कर ली है। यह फ‍िल्‍म युवाओं को खासतौर पर पसंद आ रही है। 

ट्रेड एनालिस्ट इसकी कमाई का अनुमान लगाने में जुटे हैं। टाइम्‍स नाउ हिंदी ने बात की फ‍िल्‍म समीक्षक-ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल और सुमित कादेल से। रोहित जायसवाल के अनुसार, यह फ‍िल्‍म शुरुआत में कमाई के मामले में धीमी रहेगी। फ‍िल्‍म जिस दर्शक वर्ग के लिए बनी है, उनके बीच चर्चा में नहीं आ पाई है। इसलिए पहले दिन इसकी 2.5-3 करोड़ के बीच रह सकती है। वहीं सुमित कादेल ने बताया कि धीमी शुरुआत के साथ यह फ‍िल्‍म पहले दिन 4 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि दोनों ने यह भी माना कि अगर रिव्‍यूज अच्‍छे मिले तो इसकी कमाई में आगे इजाफा होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।