लाइव टीवी

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी पर कैसा था सैफ के बेटे इब्राहिम का रिएक्शन!, 'बधाई हो' का मीम हुआ वायरल

Updated Aug 18, 2020 | 14:47 IST

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरी बार पेरेंट्स बनने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी तरफ इसपर मीम्स भी बन रहे हैं। अब फिल्म बधाई हो का एक मीम वायरल हो रहा है।

Loading ...
Badhaai Ho Meme Viral on Kareena Kapoor Pregnancy
मुख्य बातें
  • दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं करीना और सैफ अली खान
  • करीना की प्रेग्नेंसी पर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फिल्म बधाई हो का मीम
  • बधाई हो के एक्टर गजराज राव ने शेयर किया ये मीम

बॉलीवुड के स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने हाल ही में फैंस को यह जानकारी दी कि वो जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद से ही उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जहां एक तरफ फैंस लगातार इस कपल को बधाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लगातार इसपर मीम्स बन रहे हैं। 

ये मीम हुआ वायरल

अब आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो के सबसे पसंदीदा सीन का मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे खुद फिल्म के एक्टर गजराज राव ने शेयर किया। इस सीन में उम्रदराज गजराज राव अपने 25 साल के बेटे (आयुष्मान खुराना) को यह बताने की कोशिश करते हैं कि उनकी मां (नीना गुप्ता) फिर से प्रेग्नेंट हैं। इस सीन को करीना कपूर की प्रेग्नेंसी से जोड़ा गया है।

हाल ही में दी थी प्रेग्नेंसी की खबर

फिल्म के इस सीन में गजराज राव को सैफ, नीना गुप्ता को करीना कपूर खान, आयुष्मान खुराना को इब्राहिम खान और आयुष्मान खुराना के छोटे भाई को तैमूर अली खान दिखाया गया है। फैंस को यह मीम बहुत पसंद आ रहा है और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि यह करीना की दूसरी जबकि सैफ अली खान की चौथी संतान होगी। करीना से पहले सैफ ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे सारा अली खान व इब्राहिम खान हैं। मालूम हो कि हाल ही में प्रेग्नेंसी का बयान जारी करते हुए करीना कपूर और सैफ अली खान ने लिखा था, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में नये सदस्‍य का आगमन होने वाला है। सभी शुभचिंतकों का साथ और प्‍यार शुक्रिया।'

2016 में पहली बार बनी थीं मां

करीना कपूर साल 2016 में पहली बार मां बनी थीं। उन्होंने 20 दिसंबर 2016 को ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटे तैमूर को जन्‍म दिया था। अपनी पहली प्रेग्‍नेंसी के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीड‍िया पर छाई रही थीं। इस दौरान वो काम करती रहीं और लगातार चर्चा में बनी रहीं। इतना ही नहीं इस दौरान करीना ने रैंप वॉक भी क‍िया था। अब करीना अगले साल अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।