लाइव टीवी

वाइफ सुनीता के साथ अपने रिश्ते को कई साल तक छिपाकर रखते थे गोविंदा, 49 साल की उम्र में की दोबारा शादी

Updated Jan 16, 2021 | 10:49 IST

गोविंदा भले ही पिछले कई वक्त से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, अपनी पर्सनल लाइफ के कारण वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। गोविंदा ने बताया था कि उन्होंने अपनी शादी की बात कई साल छिपाई थी।

Loading ...
Govinda
मुख्य बातें
  • गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता से शादी की थी।
  • गोविंदा ने बताया कि उन्होंने कई साल तक अपनी शादी को छिपाया था।
  • गोविंद ने साल 2015 में सुनीता से दोबारा शादी की थी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 90 के दशक में बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर थे। गोविंदा ने करियर की शुरुआती दौर में शादी कर ली थी। हालांकि, उन्होंने कई साल तक अपनी शादी को छिपाया था। 

सिमी ग्रेवाल के चैट शो में गोविंदा ने बताया था कि मेरे पास एक वक्त 70 से ज्यादा फिल्में थीं। काम इतना था कि मुझे एक दिन में 5-5 फिल्मों की शूटिंग करनी होती थी।

गोविंदा के मुताबिक, 'मुझे कुछ लोगों ने डरा दिया था कि अभी तुम्हें लड़कियां तुम्हें लेटर लिखती हैं। तुम्हें प्यार करती हैं। शादी के बाद तुम्हारी फैन फॉलोविंग खत्म हो सक ती है।' 

गोविंदा ने कहा- 'मेरी थी गलती'
गोविंदा ने आगे कहा, ' एक साल तक हमने ये बात छिपाई रखी, जब तक हमारी बेटी नहीं हो गई थी। हम बहुत कम बाहर जाते थे। जब भी कोई पूछता तो मैं इधर-उधर भाग जाया करता था।'

गोविंदा के मुताबिक, 'मुझे लगता था कि ये किसी का भेजा हुआ है। वे मेरे करियर को तबाह कर देगा। मेरे लिए करियर किसी गुड़िया की तरह था कि कोई इसे छीन न लें। हालांकि, ये मेरी गलती थी।'

18 साल बाद की दोबारा शादी 
साल 2015 में गोविंदा ने पत्नी सुनीता से दोबारा शादी की थी। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया था कि उनकी मां ने कहा था कि वह 49 साल में दोबारा पूरे रीति रिवाज से शादी करें।

आपको बता दें कि गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता से शादी रचाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो गोविंदा काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। वह आखिरी बार फिल्म रंगीला राजा में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।