लाइव टीवी

जब जया बच्चन ने किया था खुलासा- क्यों टूटी अभिषेक-करिश्मा की शादी, कहा- परिवार को नहीं दे सकते दोष

Updated Apr 05, 2021 | 06:34 IST

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन एक वक्त शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। हालांकि, ये रिश्ता टूट गया। बाद में एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने अपने परिवार से जुड़े कई खुलासे किए थे।

Loading ...
Abhishek Bachchan, Karishma Kapoor
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय से पहले अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर से शादी करने वाले थे।
  • अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की शादी किसी वजह से नहीं हो पाई।
  • एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने अपनी परिवार से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था।

मुंबई. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की सबसे पावरफुल जोड़ी मानी जाता है। हालांकि, ऐश्वर्या से पहले अभिषेक करिश्मा कपूर से शादी करने वाले थे। लेकिन ये शादी किसी वजह से नहीं हो पाई। बाद में एक इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने ऐश्वर्या और करिश्मा की तुलना की थी। 

साल 2008 में पीपुल्स मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने अपनी परिवार से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। इस इंटरव्यू में जया बच्चन ने अपनी फैमिली वैल्यू पर बात की थी। जया ने कहा था कि बच्चों की परवरिश में ये बात ध्यान दी गई कि उन्हें अच्छे संस्कार मिले।  

जया बच्चन से पूछा गया कि- क्या इन्हीं संस्कार के कारण ही अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की शादी टूट गई थी। जया बच्चन ने लंबी चुप्पी के बाद कहा था- 'करिश्मा कपूर में कपूर खानदान का जीन्स और खून है।' 

परिवारवालों को नहीं देना चाहिए दोष
 जया बच्चन ने इंटरव्यू में कहा, 'करिश्मा के पिता और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं। उनके मेरे पति के साथ भी काफी अच्छे संबंध हैं। ऐसे में हमें किसी के परिवारवालों को दोष देना नहीं चाहिए।  जया से इसके बाद पूछा गया था कि- क्या वह ऐसे ही संस्कार अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन में भी देखती हैं। 

अपनी बहू की तारीफ करते हुए जया बच्चन ने कहा-हां, तभी मैं चाहती थीं कि मेरा बेटा उससे शादी करे। मैं ऐसे लड़की से उसकी शादी करना चाहती थीं जिसमें वह परंपरा और संस्कार हो।     

शाहरुख खान को मारने वाली थी थप्पड़
जया बच्चन ने इसी इंटरव्यू में कहा था कि वह शाहरुख खान को थप्पड़ मारने वाली थीं। दरअसल शाहरुख ने सलमान से लड़ाई के दौरान ऐश्वर्या के लिए कुछ गलत कमेंट्स कर दिए थे। इस इंटरव्यू में जया ने कहा था कि यदि शाहरुख खान उनके घर में होते तो वह उन्हें थप्पड़ मार देती। 

जया बच्चन ने कहा- हां मैं ऐसा करती। हालांकि,  मुझे अभी तक मुझे उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है। जया के मुताबिक- इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं। मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से बड़ा ही आत्मीय रिश्ता है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।