लाइव टीवी

Throwback: 'अक्षय ने मुझे इस्तेमाल किया और...', ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने खिलाड़ी कुमार पर लगाया था ये आरोप

Updated Dec 22, 2021 | 08:37 IST

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का अफेयर अक्षय कुमार संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन थोड़े ही समय में उनका रिश्ता खत्म हो गया और एक्ट्रेस ने उनपर कई आरोप लगाए थे।

Loading ...
Akshay Kumar and Shilpa Shetty
मुख्य बातें
  • साल 1997 में शुरू हुआ था शिल्पा शेट्टी- अक्षय कुमार का अफेयर।
  • साल 2000 में हो गया था शिल्पा- अक्षय का ब्रेकअप।
  • अक्षय से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं शिल्पा शेट्टी।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल रह चुके हैं जो अपने काम के साथ- साथ पर्सनल लाइफ के चलते भी रह चुके हैं। अक्षय का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है जिसमें रवीना टंडन, पूजा बत्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम शामिल है। 

1997 में शुरू हुआ था रिश्ता

अक्षय और शिल्पा शेट्टी की बात करें तो 90 के दशक में फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में दोनों ने साथ काम किया। इसके बाद साल 1997 में फिल्म इंसाफ के दौरान दनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी लेकिन साल 2000 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। शिल्पा ने अक्षय पर यह इल्जाम लगाया था कि एक्टर ने उन्हें धोखा दिया है। एक्ट्रेस ने बताया था कि जब उन्हें अक्षय और ट्विंकल के बारे में पता चला तो वो बहुत टूट गई थीं। 

Also Read: 'मेरे पास नौकरों की फौज नहीं है' जब अराध्या बच्चन की परवरिश पर बोलीं थीं ऐश्वर्या राय

अक्षय संग काम ना करने का फैसला

साल 2000 में शिल्पा ने बताया कि अक्षय ने उन्हें धोखा दिया और वो फिर कभी उनके साथ काम नहीं करेंगी। शिल्पा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वो इससे आगे बढ़ गई हैं। शिल्पा ने कहा था, 'अक्षय कुमार ने मुझे इस्तेमाल किया और किसी और के मिलने के बाद मुझे आसानी से छोड़ दिया। अगर मैं किसी से नाराज थी तो वो अक्षय थे। लेकिन मुझे यकीन है कि वो इससे आसानी से नहीं निकल पाएंगे। अतीत को इतनी जल्दी भूलना आसान नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि मुझमें आगे बढ़ने की ताकत है। अगर मेरी बात करें तो आज वो मेरे लिए एक भूला हुआ अध्याय हैं। मैं उनके साथ फिर कभी काम नहीं करूंगी।'

ट्विंकल को लेकर कही ये बात

शिल्पा से पूछा गया कि क्या वो ट्विंकल से नाराज हैं? इसपर शिल्पा ने कहा था कि उन्हें ट्विंकल से कोई नाराजगी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि अक्षय की गलतियों के लिए ट्विंकल को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। 

Also Read: जब करीना कपूर ने सरेआम उड़ाया प्रियंका का मजाक, देसी गर्ल को कर दिया था शर्मिंदा!

दोनों की हो चुकी है शादी

मालूम हो कि अब अक्षय और शिल्पा दोनों की शादी हो चुकी है। अक्षय ने 17 जनवरी 2001 को एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं। एक बेटा आरव और बेटी नितारा। तो वहीं शिल्पा ने फरवरी 2009 में राज कुंद्रा से शेदी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा विवान और बेटी समीशा शेट्टी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।