लाइव टीवी

Tiger Shroff New Home: टाइगर श्रॉफ ने खरीदा 8BHK का आलीशान घर, अब तक किराए के घर में रह रही थी श्रॉफ फैमिली

Updated Aug 26, 2021 | 16:46 IST

Tiger Shroff Ayesha Shroff to jackie shroff krishna shroff new home: जैकी श्रॉफ की पूरी फैमिली किराए के घर में रह रही थी। अब जाकर टाइगर श्रॉफ की वजह से उनका अपना घर हुआ है।

Loading ...
मां-पिता और बहन के साथ टाइगर श्रॉफ।
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ अब नए घर के मालिक बन गए हैं।
  • परिवार के लिए एक्टर ने 8बीएचके खरीदा है।
  • टाइगर सहित उनकी पूरी फैमिली नए घर में शिफ्ट हो गई है।

टाइगर श्रॉफ अब नए घर के मालिक बन गए हैं। बॉलीवुड एक्टर ने हाल ही में अपने परिवार के लिए 8बीएचके का आलीशान घर खरीदा है। टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, आयशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ अब इस नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। हालांकि ये घर श्रॉफ फैमिली के पुराने हाउस से बहुत दूर नहीं है। नए घर के बारे में कृष्णा श्रॉफ ने बात की है। 

कृष्णा बताती हैं, 'हम तीन हफ्ते पहले शिफ्ट हुए हैं। सब कुछ बहुत ही चुपचाप हुआ और हम चारों ने एकसाथ पूजा कराई। डैड (जैकी), मॉम (आयशा), टाइगर और मैं इस गृह प्रवेश पूजा का हिस्सा बने। जल्दी ही हम पूरी तरह से यहां शैटल हो जाएंगे। सभी को नया घर बहुत पसंद आया है। हमारा पुराना फ्लैट कार्टर रोड पर था, जहां हम पहले रहते थे वो किराए पर था। यह घर हमारा अपना घर है।'

कृष्णा ने ये भी खुलासा किया कि पिता जैकी ने अब नए घर में बहुत अधिक समय बिताना शुरू कर दिया है। क्योंकि यहां से मुंबई और लोनावला में स्थित फार्महाउस के बीच की दूरी कम है।

घर को बड़े पैमाने पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने जॉन अब्राहम के भाई के साथ मिलकर तैयार कराया है। कृष्णा ने बताया कि मां पिछले तीन-चार महीनों से बहुत व्यस्त थी। वो दिन और रात दोनों टाइम बिजी रहीं। पूरा इंटीरियर करने के बाद एक दिन अचानक से उन्होंने बताया कि अब हम सबको शिफ्ट करना है। अब हम यहां हर एक पल को प्यार के साथ जी रहे हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि टाइगर का इतनी बड़ी प्रॉपर्टी का मालिक होना एक बहुत की इमोशनल फीलिंग है। 

ऐसा है टाइगर का कार कलेक्शन
टाइगर बेहद लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास एक से एक महंगी कारें हैं। टाइगर श्रॉफ की जब भी तस्‍वीरें सामने आती हैं तो उनकी कार पर नजरें टिक जाती हैं। टाइगर के पास मर्सिडीज बेंच ई 220 डी, एसएस जगुआर 10, रेंज रोवर और एक विंटेज कार है जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है। वहीं उनके पापा यानि जैकी श्रॉफ का भी कार कलेक्‍शन जबरदस्‍त है। जैकी श्रॉफ की कार कलेक्शन में शामिल सबसे महंगी गाड़ियों में बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी है। जिसकी एक्स शोरूम प्राइज 4.43 करोड़ रुपये है। उनके पास 1939 की विंटेज कार जगुआर एसस100 और विंटेज कार पोंटिएक फायरबर्ड (Pontiac Firebird) भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।