लाइव टीवी

Tiger Shroff Throwback Video: टाइगर श्रॉफ ने किया माइकल जैक्सन की तरह डांस, वायरल हो रहा एक्टर का ये वीडियो

Updated Nov 17, 2019 | 20:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक्शन और डांस से लोगों का आसानी से दिल जीत लेते हैं। बता दें एक्टर एक्शन सीन या फिर डांस से अक्सर हैरान कर देते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
Tiger shroff के डांस वीडियो
मुख्य बातें
  • एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है।
  • उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • एक्टर अगले साल फिल्म बागी 3 में नजर आएंगे।

एक्टर टाइगर श्रॉफ कई बार पर्दे पर अपने डांस स्टेप से लोगों को हैरान कर देते हैं। एक्टर किसी भी मुश्किल स्टेप को आसानी से कर लेते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो माइकल जैक्सन की तरह जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात है कि इस वीडियो में भी वो माइकल जैक्सन के आइकोनिक मूव्स करते नजर आ रहे हैं।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' हो या फिर 'वॉर' टाइगर श्रॉफ ने जबरदस्त डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। सभी जानते हैं कि टाइगर एक प्रशिक्षित डांसर हैं। वहीं कई डांसर माइकल जैक्सन के स्टेप को कॉपी करने से डरते हैं, लेकिन टाइगर श्रॉफ ने ना सिर्फ चैलेंज लिया है बल्कि उसे पूरा भी किया है।

एक्टर ने ये वीडियो माइकल जैक्सन की याद में शेयर किया है। इस वीडियो में टाइगर ने 1987 का गाना स्मूथ क्रिमिनल पर शानदार परफॉर्मेंस दी है। इस दौरान वो हू-ब-हू माइकल जैक्शन  की तरह डांस करते नजर आ रहे हैं।

टाइगर का ये वीडियो कोलाज में बनाया गया है। जिसमें एक तरफ माइकल जैक्शन डांस कर रहे हैं तो दूसरी तरफ टाइगर डांस कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर ने पहले भी माइकल जैक्शन के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'हम एमजे के फैन उनकी तरह लगना चाहते हैं।' इस वीडियो पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वहीं श्रद्धा कपूर ने उनके इस डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-'टू गुड।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर वॉर के बाद अब बागी 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो एक बार फिर से श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों बागी में नजर आए थे। वहीं उनकी आखिरी फिल्म वॉर लोगों को खूब पसंद आई थी। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।