लाइव टीवी

Top Bollywood News: आर्यन खान करेंगे बॉलीवुड डेब्यू तो रिलीज से पहले मुसीबतों में फंसी गंगूबाई काठियावाड़ी 

Updated Feb 22, 2022 | 22:38 IST

Top Bollywood News Today, 22 February 2022: बॉलीवुड जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। आज नवाजुद्दीन सिद्धकी, शाहरुख खान, आर्यन खान, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह समेत कई बॉलीवुड सितारे चर्चा में रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Trending Bollywood News 22 February 2022
मुख्य बातें
  • आर्यन खान जल्द करने वाले हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू।
  • रिलीज से पहले मुसीबतों में फंसी गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म।
  • जमकर वायरल हुईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की तस्वीरें। 

Trending Bollywood News Today, 22 February 2022: इस दौड़ती भागती जिंदगी में लोग अपने काम में इतना व्यस्त हो जाते हैं कि वह खबरों पर अपनी नजर नहीं बना पाते हैं। अगर आप भी दिनभर व्यस्त रहने की वजह से बॉलीवुड जगत से सामने आईं अहम खबरों के बारे में नहीं जान पाए तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। हम आपके लिए आज बॉलीवुड रैप लेकर आए हैं जिसमें बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी और मुख्य खबरें लिखी हुई हैं। इस लेख में आपको एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बड़ी खबरें जानने को मिलेंगी। आपको बता दें आज नवाजुद्दीन सिद्दिकी के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर आज एक बड़ा अपडेट आया है। यहां देखें दिनभर की बड़ी बॉलीवुड खबरें। 

सोशल मीडिया पर छाईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की तस्वीरें

कुछ दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सपनों की नगरी मुंबई में अपना ड्रीम हाउस खरीद लिया है। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की इनसाइड पिक्चर्स सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि आज उनका पर्सनल बाथरूम जितना बड़ा है एक समय पर उनका घर उतना बड़ा हुआ करता था। एक्टर ने यह भी साझा किया कि जब वह मुंबई आए थे तब वह दूसरे स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस के साथ एक छोटी सी जगह में रहते थे। ‌एक्टर ने बताया कि वह कमरा बहुत छोटा था और उस कमरे में वह जमीन पर सोया करते थे। 

आर्यन खान जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर आज एक बड़ा अपडेट आया है। खबरों के अनुसार, आर्यन खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन कैमरा के आगे रहकर नहीं बल्कि वह कैमरा के पीछे रहकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। यानी, बतौर एक्टर नहीं बल्कि बतौर राइटर आर्यन अपना डेब्यू करने वाले हैं। पिंकविला की एक खबर के अनुसार, आर्यन खान एक ओटीटी प्लेटफार्म के साथ बातचीत कर रहे हैं। वह एक वेब सीरीज और फीचर फिल्म के लिए राइटिंग का काम करेंगे जो उनके पिता के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। 

टीवी पर होगा फिल्म 83 का प्रीमियर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में यह खबर आई है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 का जल्द ही टीवी प्रीमियर होने वाला है। यानी अब दर्शक अपने पसंदीदा कलाकारों की इस फिल्म को टीवी पर देख सकेंगे। अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो अपने परिवार के साथ घर पर रहकर इस फिल्म को देखने का मौका ना गवाएं। यह फिल्म 20 मार्च को रात 8:00 बजे स्टार गोल्ड पर आएगी। ‌

रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म

पिछले कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म 25 फरवरी शुक्रवार के दिन रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म मुश्किलों में फंस गई है। ऐसा इसीलिए क्योंकि गंगूबाई की बेटी बबीता ने इसके खिलाफ आरोप लगाए हैं। बबीता ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए यह बताया कि इस फिल्म में उनकी मां को गलत तरीके से दिखाया गया है। बबीता ने यह कहा कि जब यह फिल्म बन रही थी तब संजय लीला भंसाली ने उनसे मुलाकात नहीं की। उन्होंने कहा कि उनकी मां एक सोशल वर्कर थीं और उन्होंने ताउम्र लोगों के लिए काम किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सैफ अली खान और उनके चार बच्चों की तस्वीर

हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह का पहला जन्मदिन मनाया गया। जेह के जन्मदिन पर पूरा परिवार शामिल हुआ था। हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें सैफ अली खान को अपने चारों बच्चों के साथ देखा जा सकता है। एक्ट्रेस द्वारा साझा की गई तस्वीर में वह सैफ अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ नजर आ रही हैं। लोगों को यह फैनिली फोटो बहुत पसंद आ रही है। लोग इस फोटो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।