लाइव टीवी

Top Bollywood News: मलाइका अरोड़ा की बोल्ड तस्वीरों ने ढाया कहर तो धर्मेंद्र ने किया शॉकिंग खुलासा 

Updated Feb 12, 2022 | 21:42 IST

Top Bollywood News Today, 12 February 2022: बड़े पर्दे से आज कई खबरें सामने आईं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आज मलाइका अरोड़ा, धर्मेंद्र, दीपिका पादुकोण, अनीशा पदुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में रहे।

Loading ...
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं मलाइका अरोड़ा की बोल्ड फोटोज।
  • लता मंगेशकर की हालत को लेकर धर्मेंद्र ने किया खुलासा।
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म में नजर आईं उनकी बहन अनीशा पादुकोण।

Trending Bollywood News Today, 12 February 2022: रोजाना की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री से आज भी कई खबरें सामने आईं जिन्होंने लोगों को खूब एंटरटेन किया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आए दिन चर्चा में रहते हैं, आज भी कई सेलेब्स लाइमलाइट में रहे। बात करें अगर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की तो आज उन्होंने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को याद करते हुए कई शॉकिंग खुलासे किए। वहीं, मलाइका अरोड़ा की बोल्ड तस्वीरें आज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। धर्मेंद्र और मलाइका अरोड़ा के अलावा आज कई बाॅलीवुड सितारों ने सुर्खियां बटोरीं। 

वायरल हुईं मलाइका अरोड़ा की बोल्ड तस्वीरें 

जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने हॉट अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की कुछ बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें अदाकारा का अब तक का सबसे हॉट रूप नजर आया है। एक तस्वीर में देखा गया कि मलाइका अरोड़ा ब्रालेस होकर कातिलाना पोज दे रही हैं। उन्होंने शॉर्ट ओपन जैकेट पहना रखा है और अपनी टोंड बॉडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इसके साथ मलाइका एक न्यूड मॉडल के साथ भी पोज देते हुए नजर आईं। 

Also Read: दीपिका पादुकोण से आलिया भट्ट ने छीनी नंबर 1 की पोजीशन, भंसाली की फिल्म करके बनीं मोस्ट पॉपुलर

धर्मेंद्र ने किया शॉकिंग खुलासा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए हैं। एक्टर ने बताया कि लता मंगेशकर उसी अस्पताल में भर्ती थीं जिसमें उनका एक दोस्त काम करता है। धर्मेंद्र ने बताया कि जब वह लता मंगेशकर से बात करना चाहते थे तब उनसे लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर ने बात की थी और यह बताया था कि लताजी को गले के जरिए सांस दी जा रही है। जिसकी वजह से धर्मेंद्र की बात लता दीदी से नहीं हो पाई थी। ई टाइम्स से बात करते हुए धर्मेंद्र ने बताया कि वह लता मंगेशकर के अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाए थे। वह अंतिम यात्रा में शामिल होना चाहते थे लेकिन नहीं जा पाए। अंतिम यात्रा में जाने के लिए वह तीन बार तैयार हो गए थे लेकिन वह लता जी को छोड़कर जाते नहीं देखना चाहते थे। 

आईपीएल 2022 नीलामी में पहुंचे सुहाना खान और आर्यन खान 

आईपीएल 2022 की नीलामी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान को देखा गया। इस मौके के दौरान आर्यन खान ने पब्लिक अपीयरेंस दी। आर्यन खान अपनी बहन सुहाना खान के साथ अपने पिता शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। इसके साथ ही यह दोनों नीलामी से पहले आईपीएल ब्रीफिंग इवेंट में भी नजर आए थे। आर्यन खान और सुहाना खान के साथ जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता भी शामिल थीं। सोशल मीडिया पर इन तीनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

Also Read: Shamshera Release: 'पृथ्वीराज' के बाद 'शमशेरा' की रिलीज डेट भी जारी, जानें कब आने वाली है रणबीर कपूर की फिल्म

फिल्म गहराइयां के इस सीन में नजर आईं दीपिका पादुकोण की बहन 

यूं तो बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं लेकिन आज उनकी बहन भी लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां जो हाल ही में रिलीज हुई है उसमें उनकी बहन अनीशा पदुकोण भी नजर आईं। इस फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसमें दीपिका पादुकोण का रूम दिखाया जा रहा है। इस रूम में दीपिका पादुकोण के बचपन की तस्वीर है जिसमें उनकी बहन अनीशा पादुकोण नजर आ रही हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी के चाचा ने किया ऐसा सवाल

फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी को भी देखा गया। इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो में नजर आई जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया कि जब उनकी फिल्म रिलीज हुई तब उनके गांव से उनके चाचा का फोन आया। सिद्धांत चतुर्वेदी के चाचा ने भोजपुरी में उनसे यह पूछा कि क्या उन्होंने सच में दीपिका पादुकोण के होठों को छुआ था या बीच में शीशा रख दिया गया था। कपिल शर्मा यह बात सुनते ही हंसने लगे वहीं पूरी टीम भी ठहाके लगाने लगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।