लाइव टीवी

Trending Bollywood News: रणबीर-आलिया के फिल्म फैंस के लिए खुशखबरी! अनुष्का-विराट ने मनाई शादी की सालगिरह

Updated Dec 11, 2021 | 23:01 IST

Top Bollywood News Today: कई बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी सुर्खियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बीते दिन आईं बॉलीवुड जगत की ऐसी ही न्यूज पर डालते हैं एक नजर।

Loading ...
बॉलीवुड इंडस्ट्री की खबरें
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी की फोटोज हो रहीं वायरल।
  • आने वाली है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रम्हास्त्र फिल्म की रिलीज डेट
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मना रहे शादी की चौथी सालगिरह

Top And Trending Bollywood News Today, 11 December 2021: शनिवार के दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई अहम खबरें आईं। बॉलीवुड जगत में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी अब भी चर्चा में है और दोनों की हल्दी सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी शादी की चौथी सालगिरह को मना रहे हैं। एक नजर बॉलीवुड जगत की कुछ चर्चित टॉप खबरों पर।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी फोटोज हुईं वायरल:
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी लगातार चर्चा में बनी हुई है और बीते दिन शादी की तस्वीरें चर्चा में रहने के बाद अब एक्टर्स की हल्दी की फोटोज चर्चा में बनी हुई हैं जोकि फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं। इन फोटोज में शादी से पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हल्दी सेरेमनी का भाग बनते हुए देखा जा सकता है।

दोनों की शादी बीते गुरुवार को हुई थी और शाम लगभग 8 बजे अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर एक्टर्स ने अपनी शादी की फोटोज शेयर की थीं। दोनों की शादी की गोपनीयता का नतीजा यह हुआ कि विक्की कटरीना कैफ की शादी की पहली तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर लाइक्स और लोकप्रियता का रिकॉर्ड बना दिया था और अब हल्दी सेरेमनी की फोटोज भी चर्चा में हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रम्हास्त्र की रिलीज डेट:

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए खुशखबरी है। फेवरेट स्टार्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज से जुड़ी डिटेल जल्द ही सामने आने वाली है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म का लोगों का काफी समय से इंतजार था। फिल्म में आलिया-रणबीर के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं।

करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ' मैं हाथ जोड़कर उन सभी फैंस का अभिवादन करता हूं जिन्होंने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का इतने दिनों तक बेसब्री से इंतजार किया। मैं आप सबको 15 दिसंबर को इंवाइट करता हूं जब ये घोषणा की जाएगी कि फिल्म किस दिन रिलीज होगी। इसी दिन हम आपका परिचय अपने 'शिवा' से करवाने वाले हैं।'

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की सालगिरह:

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को शादी की सालगिरह पर सोशल मीडिया पर सबसे प्यारे तरीके से शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'कोई आसान रास्ता नहीं है, कोई शॉर्टकट घर नहीं है। आपका पसंदीदा गाना और शब्द जो आप हमेशा जीते हैं। यह शब्द रिलेशनशिप सहित तमाम चीजों के लिए सही हैं। धारणाओं से भरी इस दुनिया में आप जिस तरह के व्यक्ति हैं, वैसा बने रहने के लिए जबरदस्त साहस चाहिए।'

पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने पति विराट के साथ बिताए प्यार और मजाक से भरे लम्हों को शेयर किया और फोटोज में कई तस्वीरें बेहद मजाकिया थीं।

मोनी रॉय ने इस बार ब्लू बिकनी में शेयर की फोटोज:
बॉलीवुड और पूर्व टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय रह रहकर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक के बाद एक बोल्ड अंदाज वाली फोटोज भी आती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही फोटोज चर्चा में बनी हुई हैं जिसमें मौनी को ब्लू कलर की बिकनी में देखा जा सकता है और फैंस उनकी इन फोटोज पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सलमान खान के करीबी जहीर इकबाल को डेट कर रहीं सोनाक्षी सिन्हा:
सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की डेटिंग की खबरें पिछले कई वक्त से आ रही हैं। दोनों ने अभी तक इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। जहीर इकबाल के बर्थडे पर सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट लिखा है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों ने अपना रिश्ता कबूल कर लिया है।

जहीर इकबाल ने 10 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी और जहीर इकबाल की फोटो शेयर की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।