लाइव टीवी

ऑटो में लगा था बेसिन और पौधे, Twinkle Khanna ने फोटो शेयर कर की तारीफ

Updated Nov 20, 2019 | 15:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड अदाकारा टि्वंकल खन्‍ना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक ऑटो की फोटो शेयर करते हुए तारीफ की है। इस ऑटो में पौधे लगे हैं और हाथ धोने ल‍िए बेसिन भी है।

Loading ...
Twinkle Khanna

बॉलीवुड अदाकारा टि्वंकल खन्‍ना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक ऑटो की फोटो शेयर करते हुए तारीफ की है। इस ऑटो में पौधे लगे हैं और हाथ धोने ल‍िए बेसिन भी है। इतना ही नहीं, इस ऑटो में डेस्‍कटॉप मॉनीटर भी लगा हुआ है। यह इनोवेटिव ऑटो ट्विंकल को बेहद पसंद आया। यह ऑटो मुंबई की सड़कों पर नजर आ रहा है। जो भी इस ऑटो को देख रहा है, वह इसके मालिक की सोच की सराहना कर रहा है। 

ट्विंकल ने इसे जुगाड़ का नाम देते हुए ट्विटर फॉलोअर्स से अपनी जुगाड़ स्‍टोरी शेयर करने की अपील की है। उन्‍होंने लिखा है कि कमल गोविल नाम के शख्‍स ने इस ऑटो को खास तरह से तैयार किया और इसे चकाचक का नाम द‍िया है। उन्‍होंने कमेंट में उनकी हौसला अफजाई करने की अपील की है।

हालांकि ट्विंकल के इस पोस्‍ट पर कई यूजर्स मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि एक स्‍वीमिंग पूल और होता तो मजा आ जाता। 

बता दें कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्‍ना अक्‍सर ऐसे ही कारनामों के बारे में इंस्‍टाग्राम पर लिखती रहती हैं। वह लंबे समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन लेखन जगत में सक्रिय हैं। उनकी लेखनी को कई पुरस्‍कारों से नवाजा जा चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।