लाइव टीवी

बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी ने पूछा- कागज मिले कि नहीं, सुशांत सिंह ने दिया जवाब- नफरत, भुखमरी और मौत मिली

Updated Apr 14, 2020 | 08:05 IST

नागरिकता संसोधन कानून को लेकर सड़क पर विरोध थम गया लेकिन बॉलीवुड के दो एक्‍टर Twitter पर आपसे में भिड़ गए। एक्‍टर मनोज जोशी ने एक ट्वीट किया ज‍िसका तल्‍ख लहजे में सुशांत स‍िंह ने जवाब द‍िया।

Loading ...
Manoj Joshi and Sushant Singh

नागरिकता संसोधन कानून को लेकर सड़क महीनों से चला आ रहा विरोध प्रदर्शन थम गया लेकिन बॉलीवुड के दो एक्‍टर Twitter पर आपसे में भिड़ गए। बॉलीवुड एक्‍टर मनोज जोशी ने एक ट्वीट किया ज‍िसका तल्‍ख लहजे में सुशांत स‍िंह ने जवाब द‍िया। दोनों एक्‍टर्स के समर्थक अपने अपने पसंदीदा कलाकार का सपोर्ट लेते नजर आए। परिणाम यह हुआ कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच एक बार फ‍िर सीएएए और एनआरसी का मामला गरमा गया।

हुआ यूं कि लॉकडाउन के 20 दिन पूरे होने पर एक्‍टर मनोज जोशी ने ट्वीट किया- काग़ज़ मिले की नही इतने दिनो में? मनोज ने यह तंज उन लोगों पर कसा था जो नागरिकता संसोधन कानून का विरोध कर रहे थे और सरकार को अपने कागज दिखाने से मना कर रहे थे। मनोज ने जैसे ही यह ट्वीट किया तो सावधान इंडिया फेम एक्‍टर सुशांत सिंह मैदान में आ गए। सुशांत ने मनोज को जवाब देते हुए लिखा- काग़ज़ी वादे मिले, नफ़रत मिली, भुखमरी मिली, मौत मिली।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मनोज जोशी ने इस तरह का Tweet किया हो। मनोज लगातार आरएसएस, बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं और नीतियों की तारीफ करते हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। हाल ही में उन्‍होंने ट्वीट किया था- ये पिछत्तिश लाख कितना होता है? आलू से सोना बनाने की मशीन ख़रीदनी थी।

वहीं सुशांत सिंह लगातार सरकार के विरोध में नजर आ रहे हैं। नागरिकता कानून और जनसंख्‍या रजिस्‍टर के मुद्दे पर वह खुलकर सरकार के व‍िरोध में उतरे थे और प्रदर्शनकारियों के सपोर्ट में थे। इस पूरे मसले में ना केवल ये दोनों सितारे बल्कि पूरा बॉलीवुड दो धड़ों में बंटा नजर आया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।