लाइव टीवी

Indian Idol 11: नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की शादी से पहले उदित नारायण ने फैंस को दिया झटका, बताई ये सच्चाई

Updated Feb 10, 2020 | 20:15 IST

Aditya Narayan Neha Kakkar: आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी चर्चा में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों गोवा में वेलेंटाइन्स डे के मौके पर शादी कर सकते हैं। अब उदित नारायण ने फैंस को बुरी खबर दी है।

Loading ...
Udit Narayan And Aditya Narayan
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी काफी चर्चा में हैं।
  • उदित नारायण ने बेटे की शादी को नौटंकी बताया है।
  • उदित नारायण ने कहा कि ये सिर्फ और सिर्फ इंडियन आइडल 11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए है।

मुंबई. नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की नजदीकियां काफी सुर्खियों में है। खबरो के मुताबिक आदित्य नरायाण और नेहा कक्कड़ वेलेंटाइन्स डे के मौके पर शादी कर सकते हैं। अब आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने दोनों की शादी को महज नौटंकी बताया है।

उदित नारायण ने कहा कि ये पब्लिसिटी स्टंट है। हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर ये अफवाह सच साबित होती है तो वह सबसे ज्यादा खुश कोई और नहीं होगा। उदित नारायण ने कहा कि ये सिर्फ और सिर्फ इंडियन आइडल 11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए है।   

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में उदित नारायण ने कहा कि- आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में यदि इन अफवाह में थोड़ी भी सच्चाई होगी तो हम काफी खुश होंगे। हालांकि, आदित्य ने हमारे साथ कुछ शेयर नहीं किया है। 

नेहा कक्कड़ को बनाना चाहते हैं बहू
उदित नारायण ने नेहा कक्कड़ की तारीफ करते हुए कहा-'वह बहुत अच्छी लड़की है। हम उसे अपनी बहू बनाते हुए काफी खुश होंगे। इससे पहले उदित नारायण ने नवभारत टाइम्स से बातचीत में कहा था- नेहा बहुत अच्छा गाना गाती हैं।'  

बकौल उदित नारायण- नेहा को न सिर्फ मैं बल्कि सभी लोग पसंद करते हैं। मुझे वह बहुत पसंद है, उसने अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है। मैं उनके गाने अक्सर सुना करता हूं। आपको बता दें कि नेहा के भाई ने एक वीडियो रिलीज कर कहा था कि दोनों की शादी होने वाली है। 

कल रिलीज होगा नेहा-आदित्य का गाना
नेहा कक्कड़ा और आदित्य नारायण का गोवा बीच वीडियो आज जारी होने वाला था। अब ये वीडियो कल रिलीज होगा। नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। 

गोवा बीच वीडियो में नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण और टोनी कक्कड़ नजर आने वाले हैं। टोनी कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर लिखा-'हम माफी चाहते हैं, गोवा बीच का वीडियो कल रिलीज होगा। आपके धैर्य और प्यार के लिए शुक्रिया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।