लाइव टीवी

Urvashi Rautela Donation: उर्वशी रौतेला ने कोरोना लड़ाई में दान किए 5 करोड़ रुपए, चला रहीं फ्री डांस क्लास

Updated May 11, 2020 | 22:59 IST

Urvashi Rautela Donation For Corona Fight: उर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस महामारी के इस मुश्किल वक्त में मदद का हाथ बढ़ाया है। महामारी के खिलाफ लड़ाई में डोनेशन कर अपना सहयोग दिया है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
उर्वशी रौतेला।
मुख्य बातें
  • उर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस महामारी के इस मुश्किल वक्त में मदद का हाथ बढ़ाया है। 
  • उर्वशी ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में डोनेशन कर अपना सहयोग दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए वो अपने फैंस को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट देती रहती हैं। उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी बोल्ड और स्टाइल फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब उर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस महामारी के इस मुश्किल वक्त में मदद का हाथ बढ़ाया है। 
खबर सामने आ रही है कि उर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में डोनेशन कर अपना सहयोग दिया है। उर्वशी ने अपनी तरफ से 5 करोड़ रुपए दान किए हैं। इसी के साथ उर्वशी रौतेला का कहना है कि इस मुश्किल घड़ी में हम सबको एक साथ खड़ा होना है। कोई भी दान छोटा नहीं होता है। 


उर्वशी रौतेला कुछ दिन पहले ही एक वर्चुअल डांस मास्टर क्लास की शुरुआत की है। इसके जरिए वो फ्री में ऑनलाइन सबको डांस क्लास दे रही हैं। उर्वशी की डांस क्लास उन लोगों के लिए खास है जो अपना वजन घटाना चाहते हैं। जुंबा और लैटिन डांस की ट्रेनिंग वाली टिकटॉक डांस मास्टर क्लास से उर्वशी रौलेता के साथ करीब 1.8 करोड़ लोग जुड़े थे। इसी से एक्ट्रेस को 5 करोड़ रुपए मिले, जिसे उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दान किए हैं। 


वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो उर्वशी पिछले साल फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज की ये मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई थी। इससे पहले वे साल 2018 में फिल्म हेट स्टोरी 4 में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। उर्वशी ने फिल्म सिंह साब द ग्रेट से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।