लाइव टीवी

'कुली नंबर 1' के सेट पर इस अंदाज में नजर आए सारा अली खान और वरुण धवन, बैंकॉक में चल रही फिल्म की शूटिंग

Updated Aug 10, 2019 | 11:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है। बीते दिनों सेट से कई तस्वीरें सामने आई थी, वहीं हाल ही में वरुण धवन के साथ सारा अली खान की खास तस्वीर सामने आई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
varun dhawan and sara ali khan
मुख्य बातें
  • डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग इन दिनों बैंकॉक में चल रही है।
  • फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।
  • हाल ही में वरुण धवन और सारा अली खान की खास तस्वीर सामने आई है।

बॉलीवुड में रीमेक फिल्म अक्सर बनते हैं। इस लिस्ट में कई ऐसी रीमेक फिल्म हैं जिन्हें बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला है। अब इस लिस्ट में डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 का भी नाम जुड़ने जा रहा है। कुली नंबर 1 के नए वर्जन में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है। बीते दिनों फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आई थी, जो कि सोशल मीडिया काफी वायरल हुईं। पहली तस्वीर में मुहूर्त बोर्ड की है, वहीं दूसरी तस्वीर में वरुण धवन की मां करुणा क्लैप बोर्ड के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। 

अब हाल ही में वरुण धवन और सारा अली खान की खास तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सारा अली खान और वरुण धवन सेम कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

सामने आई तस्वीर में वरुण पिंक कलर की शर्ट में दिखाई दे रहे हैं जबकि सारा वाइट टी-शर्ट पर पिंक एप्रन पहनी हुई हैं। सारा अली खान और वरुण धवन के साथ स्क्रीन राइटर फरहाद सामजी पोज दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और वरुण धवन के साथ-साथ इस फिल्म में परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में कादर खान के किरदार में परेश रावल नजर आएंगे।

कुली नंबर 1 के नए वर्जन को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। साल 1995 में रिलीज कुली नंबर 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में नजऱ आए थे। फिल्म में कादर खान करिश्मा कपूर के पिता के रोल में नजर आए थे। वहीं इसके नए वर्जन में पहली बार सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म अगले साल एक मई को रिलीज होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।