लाइव टीवी

Varun Dhawan Donation: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 55 लाख रुपए देंगे वरुण धवन, लिखा- देश है तो हम हैं  

Updated Mar 29, 2020 | 07:26 IST

Varun Dhawan Corona Virus Donation: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर आर्थिक मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार के बाद अब वरुण धवन ने भी पीएम और सीएम राहत कोष में पैसे डोनेट करेंगे।

Loading ...
Varun Dhawan
मुख्य बातें
  • वरुण धवन पीएम केयर फंड में 30 लाख रुपए देने की घोषणा की है।
  • वरुण सीएम राहत कोष में भी 25 लाख रुपए देंगे।
  • वरुण धवन ने लिखा- देश है तो हम हैं।'  

मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स  आर्थिक के लिए सामने आ रहे हैं। अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के बाद अब वरुण धवन ने भी इस महामारी से लड़ने के लिए 55 लाख रुपए देने की घोषणा की है। 

वरुण धवन पीएम केयर फंड में 30 लाख रुपए और सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपए देंगे। वरुण धवन ने पीएम मोदी के ट्वीट के जवाब में लिखा-'मैं पीएम केयर फंड में 30 लाख रुपए दान करने की शपथ लेते हैं। हम इससे उबर जाएंगे। देश है तो हम हैं।'  

वरुण धवन ने अपने अगले ट्वीट में लिखा-मैं महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपए देने की शपथ लेता हूं। उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को टैग कर लिखा-हम इसमें आपके साथ हैं सर। 


 
 

अक्षय कुमार ने दान किए 25 करोड़ रुपए
अक्षय कुमार ने मुश्किल की इस घड़ी में मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।  अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है। अक्षय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये दान करेंगे। 

अक्षय कुमार ने लिखा कि- 'यह वो समय है जब केवल हमारे लोगों की जिंदगी मायने रखती है। और इसके लिए हम जो भी कर सकते हैं वो करना चाहिए। मैं अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने की शपथ लेता हूं।'

20 लाख रुपए देंगे ऋतिक रोशन 
ऋतिक रोशन ने BMC को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। किया है। अपने ट्वीट में ऋतिक रोशन ने लिखा कि- 'महाराष्ट्र सरकार को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने मुझे सेवा का यह मौका दिया है। 

अपने ट्वीट में ऋतिक आगे लिखते हैं- 'ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी पूरी क्षमता से मदद के लिए आगे आएं।' ऋतिक के अलावा कपिल शर्मा ने इससे पहले 50 लाख रुपए पीएम राहत कोष में डोनेट करने की घोषणा की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।