लाइव टीवी

Varun Dhawan Marriage: कौन हैं वरुण धवन की होने वाली दुल्हनियां, जानिए नताशा दलाल के बारे में ये खास बातें

Updated Jan 16, 2021 | 12:24 IST

Natasha Dalal Varun Dhawan Marriage: वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जानिए वरुण धवन की होने वाली वाइफ के बारे में ये खास बातें...

Loading ...
Varun Dhawan And Natasha Dalal
मुख्य बातें
  • नताशा दलाल और वरुण धवन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
  • नताशा दलाल और वरुण धवन स्कूल के वक्त से अच्छे दोस्त हैं।
  • नताशा दलाल ने भारत लौटने के बाद अपने नाम की फैशन लाइन शुरू की थी।

मुंबई. वरुण धवन जल्द ही शादी के बंधन के बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण इसी महीने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर रहे हैं। नताशा दलाल और वरुण धवन स्कूल के वक्त से एक दूसरे के दोस्त हैं। 

नताशा दलाल पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में स्थित फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से पढ़ाई की है। साल 2013 में पढ़ाई करने के बाद नताशा भारत वापस लौटी। 

भारत लौटने के बाद नताशा दलाल ने अपने नाम की फैशन लाइन नताशा दलाल लेबल शुरू किया। इसमें वह लहंगा, गाउन और ब्राइडल वियर डिजाइन किया करती हैं। 

खुद करेंगी शादी का जोड़ा डिजाइन
नताशा दलाल फैशन डिजाइनर के अलावा स्टाइलिस्ट भी हैं। सोहा अली खान, यामी गौतम और एली अवराम नताशा दलाल के डिजाइनर लेबल के कपड़े पहन चुकी हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नताशा दलाल शादी के लिए अपना जोड़ा भी खुद ही डिजाइन करने वाली हैं। वहीं, पर्सनल लाइफ में नताशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उन्होंने कहा था कि वह एक नॉर्मल जिंदगी जीना चाहती हैं। 


   

पांच दिन तक चलेगा शादी का कार्यक्रम 
ईटाइम्स की खबर के मुताबिक वरुण और नताशा की शादी 22-26 जनवरी तक 5 दिन तक अलीबाग में चलेगी। करेंगे और इसके लिए उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को ई- कार्ड्स भी भेज दिए हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते वरुण- नताशा की शादी में उनके परिवारों के कुछ लोग ही शामिल होंगे और यह शादी केवल 20-25 लोगों की मौजूदगी में ही होगी। हालांकि, यह शादी बहुत धूमधाम से होगी।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।