लाइव टीवी

7 दिन से हॉस्पिटल में एडमिट थे डेविड धवन, दिन रात पत्नी और बेटे कर रहे थे अस्पताल में देखभाल

Updated Jun 18, 2022 | 00:43 IST

Varun Dhawan Father health: वरुण धवन  वास्तव में एक फिल्म के लिए विदेश में शूटिंग कर रहे थे जब डेविड धवन को अस्पताल ले जाया गया। वरुण ने अपने पिता की मदद के लिए मौके पर पहुंचने के लिए आनन-फानन में सबसे पहली फ्लाइट ली...

Loading ...
वरुण धवन और डेविड धवन।
मुख्य बातें
  • डेविड धवन की अचानक तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई।
  • वरुण धवन ने अब अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर विशेष बातचीत की।
  • वरुण की मां अस्पताल में लगातार डेविड की देखभाल कर रही थीं।

Varun Dhawan on Father David Dhawan hospitalization: वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जीयो के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच खबर सामने आई कि वरुण के पिता डेविड धवन की अचानक तबीयत बिगड़ गई। अब वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन के स्वास्थ्य को लेकर विशेष बातचीत की है। ETimes का कहना है कि डेविड धवन सात दिनों तक अस्पताल में थे और पिछले हफ्ते उन्हें भर्ती कराया गया था। हालांकि अब वह घर वापस आ गए हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं।

वरुण की आने वाली फिल्म 'जुग जुग जीयो' की रिलीज नजदीक है और अभिनेता को ऐसे में अपने काम और पिता के स्वास्थ्य के बीच संतुलन करने में मुश्किल हो रही है। लेकिन वरुण धवन एक फाइटर हैं और वह यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि दोनों में से किसी को भी नजरअंदाज न किया जाए। डेविड धवन के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में एक सूत्र ने जानकारी दी है, 'लाली धवन (वरुण की मां) अस्पताल में दिन के समय डेविड धवन की देखभाल कर रही थी, जबकि रोहित और वरुण रात में वहां थे।'

पढ़ें- शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता छोड़ने पर दिलीप जोशी ने की बात, बोले- वह शो में वापस आ सकते हैं...

बताया गया है कि वरुण धवन  वास्तव में एक फिल्म के लिए विदेश में शूटिंग कर रहे थे जब डेविड धवन को अस्पताल ले जाया गया। वरुण ने अपने पिता की मदद के लिए मौके पर पहुंचने के लिए आनन-फानन में सबसे पहली फ्लाइट ली। यहां आते ही वरुण अपने पिता की देखभाल में डटे रहे। इतना ही नहीं अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होने के बावजूद वरुण ने अपनी आने वाली फिल्म 'जुग जुग जीयो' का नीतू कपूर, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी के साथ प्रमोशन किया।

वरुण ने शुक्रवार शाम को बताया कि उनके पिताजी घर आ चुके हैं। उन्होंने कहा, 'लोग मेरे पिताजी से प्यार करते हैं और हम उन्हें अब घर वापस ले आए हैं। जब आपके पिता बीमार हों तो काम करना कठिन होता है, लेकिन मेरे पिता हमेशा चाहते हैं कि मैं अपने कमिटमेंट्स को पूरा करूं। वह अब घर पर ठीक हो रहे हैं।' हम डेविड धवन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।