लाइव टीवी

Throwback: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन दो एक्टर भाईयों के बचपन की फोटो, क्या आप पहचान पाए इन्हें?

Updated Feb 27, 2020 | 22:10 IST

इन दिनों एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो कि बॉलीवुड के दो एक्टर भाईयों के बचपन की फोटो है। इस फोटो को देख लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं, क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Loading ...
Throwback
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन दो मशहूर एक्टर भाईयों के बचपन की फोटो
  • ये दोनों भाई बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं और कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं
  • इस फोटो को देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं, क्या आप इन्हें पहचान पाए?

बॉलीवुड एक्टर्स के बहुत से फैंस हैं और सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज भी बने होते हैं जिसपर अक्सर इन एक्टर्स की पुरानी तस्वीरें शेयर की जाती हैं। इन दिनों ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और चर्चा का विषय बनी हुई है। वायरल हो रही ये फोटो दो भाईयों की है जो इस समय फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं।

वायरल हो रही इस फोटो में दो बच्चे नजर आ रहे हैं जो मुस्कुरा रहे हैं और बेहद क्यूट लग रहे हैं। तो क्या आप पहचान पाए कि आखिर ये फोटो किसकी है? नहीं पहचान पाए? तो चलिए आपको एक हिंट और दे देते हैं, इनके पिता मशहूर एक्शन डायरेक्टर रहे हैं। अब आप पहचान पाए? अभी भी नहीं? चलिए हम बता देते हैं, दरअसल वायरल हो रही ये फोटो है उरी फेम एक्टर विक्की कौशल और उनके छोटे भाई सनी कौशल की।

विक्की कौशल आज बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं और वो रमन राघव, राजी, संजू, उरी और मनमर्जियां जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। तो वहीं उनके भाई सनी कौशल इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। सनी फिल्म रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की फिल्म गुंडे और अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप रिलीज हुई है, जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी हैं। इसके बाद विक्की जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में दिखाई देंगे, जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।