लाइव टीवी

सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने कैटरीना को किया था प्रपोज, वायरल हो रहा वीडियो

Updated Apr 07, 2020 | 12:39 IST

विक्की कौशल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को प्रपोज करते दिख रहे हैं। इस दौरान सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक है।

Loading ...
Vicky Kaushal with Katrina Kaif and Salman Khan
मुख्य बातें
  • इन दिनों एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • इस वीडियो में विक्की कौशल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को प्रपोज करते दिख रहे हैं
  • इस दौरान सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम पिछले कुछ समय से विक्की कौशल के साथ जुड़ रहा है। कई बार दोनों साथ देखे गए हैं जिसे लेकर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आती रही हैं हालांकि उन्होंने खुद कभी इसे स्वीकार नहीं किया। विक्की से अफेयर की खबरों की कैटरीना खंडन कर चुकी हैं और उन्होंने खुद को सिंगल बताया था। इन सबके बीच एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल यह वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है जिसमें विक्की कैटरीना को कहते हैं कि आप अच्छा सा विक्की कौशल देखकर शादी क्यों नहीं कर लेतीं? इसपर कैटरीना शर्माते हुए हंसने लगती हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी हंसते हैं। तभी विक्की गाना गाकर कैटरीना से पूछते हैं, 'मुझसे शादी करोगी?' ये सुनकर सलमान खान अपने पास बैठी छोटी बहन अर्पिता खान के कंधे पर सिर रखकर आंखें बंद कर लेते हैं। तो वहीं कैटरीना जोर से हंसने लगती हैं। 

सलमान कर चुके हैं कैटरीना को डेट

सलमान खान कैटरीना कैफ को डेट कर चुके हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। कैटरीना ना केवल सलमान बल्कि उनके परिवार के भी करीब थीं लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया और उनका ब्रेकअप हो गया। कैटरीना- सलमान का अफेयर भले ही खत्म हो गया हो लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सलमान और कैटरीना साथ में फिल्म एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, मैंने प्यार क्यों किया और भारत में नजर आए। मालूम हो कि दोनों की फिल्म भारत पिछले साल ही रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।