लाइव टीवी

करण जौहर की पार्टी में लगा था ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप, विक्की कौशल ने दी सफाई

Updated Aug 30, 2019 | 10:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बीते दिनों करण जौहर के घर पर पार्टी हुई थी जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसे लेकर विवाद हुआ था और कहा गया था कि इसमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। इस पर अब विक्की कौशल ने सफाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vicky Kaushal

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जो उनकी हाउस पार्टी का था। इस वीडियो में कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए थे। इस वीडियो को लेकर शिरोमणी अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने यह आरोप लगाया था कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। 

इन आरोपों के बाद फिल्म मेकर करण जौहर ने सफाई दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि यह सभी आरोप बेबुनियाद हैं। अब इस पार्टी में मौजूद एक्टर विक्की कौशल ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि ये खबर सुनकर उनका पहला रिएक्शन क्या था। विक्की ने कहा, 'मुझे लगता है कि जो शख्स आपको पर्सनली नहीं जानता वो कुछ देखता है और आपके बारे में विचार बना लेता है.. जो कि ठीक है। हम सब ऐसा करते हैं। हम अपने विचारों को सच मान लेते हैं... जो कि हर बार सही नहीं होता।'

पार्टी के बाद अगले 4 दिनों तक आर्मी के साथ थे विक्की कौशल

विक्की ने कहा, 'हम सब जानते थे कि वीडियो शूट किया जा रहा है और इसे शूट किए जाने से पांच मिनट पहले तक करण की मां हमारे साथ थीं।  वीडियो अपलोड किया गया और अगले दिन मैं अरुणाचल प्रदेश चला गया। मैं अगले चार दिनों तक आर्मी के साथ पहाड़ों में था जहां नेटवर्क नहीं थे तो मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं था कि क्या चल रहा है। मैं वहां से वापस आया और मैंने ट्विटर चेक किया जिसे देखकर मैने कहा 'हैं जी?' क्या? एफआईआर.. खुला खत ये वो। इससे मुझपर काफी असर पड़ा। लोगों द्वारा इस तरह की बातें किया जाना अच्छा नहीं है।  '

करण जौहर ने कही थी ये बात

इस बारे में बात करण जौहर ने भी सफाई दी थी। इसपर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि इस पार्टी में उनकी मां भी शामिल थीं। उन्होंने भी कहा था कि वीडियो बनने से पांच मिनट पहले तक मेरी मां हमारे साथ थी। इस पार्टी में हम गाने सुन रहे थे, खाना खा रहे थे और बातचीत कर रहे थे। यह सोशल मुलाकात थी जिसमें कुछ भी गलत नहीं हो रहा था। मालूम हो कि इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन और जोया अख्तर भी मौजूद थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।