लाइव टीवी

Wajid Khan Sajid Khan की मां Razina Khan अस्पताल में भर्ती, जहां बेटा था एडमिट वहीं चल रहा कोरोना का इलाज

Updated Jun 02, 2020 | 08:15 IST

Sajid Wajid Mother Razina Khan Tests COVID-19 Positive: वाजिद खान के घर से जुड़ा एक और दुखद समाचार सामने आया है। खबर है कि साजिद-वाजिद की मां रजीना खान अस्पताल में भर्ती हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मां के साथ वाजिद खान और साजिद खान।
मुख्य बातें
  • म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान का सोमवार को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया।
  • साजिद खान ने भाई वाजिद खान का अंतिम संस्कार वर्सोवा कब्रिस्तान में किया।
  • अब साजिद-वाजिद की मां रजीना खान अस्पताल में भर्ती हैं।

वाजिद खान को हमारे बीच से गए एक दिन हो गया है। 42 साल के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान का सोमवार को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। साजिद खान ने भाई वाजिद खान का अंतिम संस्कार वर्सोवा कब्रिस्तान में किया। इस दौरान वाजिद के भाई साजिद और उनके परिवार के सदस्य कब्रिस्तान में मौजूद रहे। सेलेब्स और फैन्स लगातार गायक-संगीतकार के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के लिए अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

वाजिद खान लंबे टाइस से किडनी की समस्या से भी जूझ रहे थे। अभी लोग उनके निधन के सदमे से बाहर भी नहीं आ पाए हैं कि साजिद-वाजिद घर से जुड़ा एक और दुखद समाचार सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वाजिद खान की मां रजीना खान अस्पताल में भर्ती हैं।
रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वाजिद खान की मां रजीना खान ने कथित तौर पर COVID-19 का परीक्षण कराया था जो कि सकारात्मक पाया गया है। इसी वजह से रजीना खान को मुंबई के सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गायक-संगीतकार को भी भर्ती कराया गया था।

वाजिद खान से पहले मां को हुआ कोरोना

एक सोर्स ने पोर्टल के साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि वाजिद की मां रजीना खान को पहले ही कोरोना हो गया था। बाद में संगीतकार वाजिद इस वायरस से संक्रमित हुए। वाजिद किडनी और गले के संक्रमण से पीड़ित थे, बाद में उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

हॉस्पिटल में कोरोना पेशेंट से रजीना खान हुईं संक्रमित

घर के इसी करीबी सोर्स ने बताया है कि साजिद-वाजिद की मां रजीना की हालत पहले से बेहतर है और उनकी स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है। रजीना खान अपने बेटे वाजिद की खान देखरेख करने के लिए सुराणा सेठिया अस्पताल में रुक रही थीं। इसी बीच वो किसी कोरोना पेशेंट के संपर्क में आईं और उनको भी कोरोना हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।