लाइव टीवी

War Box office: 5 हफ्ते में वॉर की कमाई 300 करोड़ पार, खूब चला ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ का जादू

Updated Nov 08, 2019 | 13:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर ने बॉक्‍स ऑफि‍स पर 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Loading ...
War Poster

गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर ने कमाई के ऐसे रिकॉर्ड बना द‍िए हैं जिसे ब्रेक करना किसी के ल‍िए आसान नहीं होगा। यह फ‍िल्‍म रिलीज के  5 हफ्ते में 300 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई। इस फ‍िल्‍म ने अब तक हिंदी में कुल 302.41 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि तमिल और तेलुगू मिलाकर इसकी कमाई 302.01 करोड़ रुपये पहुंच गई है।

कुछ वक्‍त पहले इस फिल्म की सफलता को सितारों ने मिलकर सेलिब्रेट किया था। इस सक्‍सेस पार्टी में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी और वाणी कपूर के साथ बाकी कास्‍ट मेंबर्स भी शामिल हुए थे। सितारों ने मिलकर पार्टी में खूब धमाल किया और पार्टी की इनसाइड तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

दांतों तले उंगली दबाने वाले स्‍टंट, शानदार एक्‍शन से भरी इस फ‍िल्‍म के डायलॉग भी काफी असरदार रहे। डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म सीधे दर्शकों के दिलों में उतरी। कई ऐसे मौके आए जब फैंस ने सीटियां मारीं, तालियां बजाईं। यह पूरी तरह एक मसाला फ‍िल्‍म है जिसमें ऋतिक और टाइगर की जंग है। 2 अक्‍टूबर 2019 को रिलीज हुई वॉर में रित‍िक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, अनुप्रिया गोयंका, दीपान‍िता शर्मा अहम भूमिकाओं में हैं। 

बन सकता है सीक्‍वेल
कयास लगाए जा रहे हैं कि वॉर का दूसरा पार्ट भी बन सकता है। यशराज फिल्म्स ने वॉर-2 बनाने के संकेत दिए हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने एक से बढ़कर एक स्‍टंट और एक्‍शन सीन्स किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।