लाइव टीवी

WAR Box Office Prediction Day 1: पहले द‍िन कमाई की हॉफ सेंचुरी लगा देगी ऋतिक-टाइगर वॉर, एक्‍शन सीन करेंगे दंग

Updated Oct 01, 2019 | 12:00 IST

WAR Box Office Prediction Day 1: बॉलीवुड के दो एक्‍शन सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) गांधी जयंती के अवसर पर वॉर फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं।

Loading ...
War-Teaser-Poster
मुख्य बातें
  • 2 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की वॉर
  • शानदार एक्‍शन और खतरनाक स्‍टंट से भरपूर है ये फ‍िल्‍म
  • ट्रेड पंडितों का अनुमान, कमाई के नए कीर्तिमान स्‍थापित करेगी ये फ‍िल्‍म

WAR Box Office Prediction Day 1: बॉलीवुड के दो एक्‍शन सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) गांधी जयंती के अवसर पर वॉर फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं। फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग (War Ticket Advance Booking) शुरू हो चुकी है और दर्शक बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। उधर, फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकर इस फ‍िल्‍म की कमाई का अनुमान लगा रहे हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्‍छा प्रदर्शन कर सकती है। 

टाइम्‍स नाऊ हिंदी (Times Now Hindi) से बातचीत में ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल ने बताया कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर पहले दिन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धमाका करने जा रही है। यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन 48 से 50 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। सुमित की मानें तो फ‍िर की एडवांस बुकिंग को बंपर रेस्‍पांस मिला है, जिसकी वजह से शोज काफी हद तक भर गए हैं। अगर फ‍िल्‍म को समीक्षकों ने सराहा तो यह रविवार तक यानी वीकेंड तक 160 से 170 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। 

वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट और फ‍िल्‍म समीक्षक रोहित जायसवाल का मानना है कि यह फ‍िल्‍म पहले ही दिन हॉफ सेंचुरी मार देगी। युवाओं में इस फ‍िल्‍म का जबरदस्‍त क्रेज है और एडवांस बुकिंग को उम्‍मीद से ज्‍यादा बेहतर रेस्‍पांस मिला है। लंबे समय से फैंस और दर्शकों को इस तरह की फ‍िल्‍म का इंतजार था। रोहित के अनुसार पहले दिन यह फ‍िल्‍म  50 करोड़ और वीकेंड तक 150 करोड़ रुपये कमा लेगी। 

बता दें कि इस फ‍िल्‍म में लंबे समय बात ऋतिक रोशन का एक्‍शन देखने को मिलेगा, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ का साथ होना, इसकी यूएसपी है। यह पूरी तरह एक मसाला फ‍िल्‍म होगी जिसमें ऋतिक और टाइगर गुरू-शिष्‍य होंगे। हालांकि दोनों के बीच दुश्‍मनी हो जाएगी और वॉर शुरू हो जाएगा। 

भारी भरकम बजट से बनी एक्‍शन फ‍िल्‍म
यह फ‍िल्‍म यशराज बैनर ने भारी भरकम बजट से बनाई है। शानदार एक्‍शन और खतरनाक स्‍टंट से भरी इस फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा पुर्तगाल में शूट किया गया है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के अनुसार, दर्शकों ने आज तक ऐसी एक्शन फिल्म नहीं देखी होगी। यह किसी हॉलीवुड एक्शन फिल्म की तरह शानदार हो सकती है। इस फिल्म में मेकर्स ने सात विशालकाय एक्शन फिल्माए हैं जोकि वाकई में काबिले-तारीफ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।