लाइव टीवी

Throwback: जब एक्टर इमरान खान समझ लिए गए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री, बॉलीवुड अभिनेता को मिला था PM वाला मैसेज

Updated Jan 18, 2021 | 07:04 IST

When Actor Imran Khan mistaken as Pakistan PM: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें पाकिस्तान का प्रधानमंत्री समझकर एक मैसेज भेज दिया गया था।

Loading ...
अभिनेता इमरान खान और पाक पीएम इमरान खान
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान का पीएम समझकर एक्टर इमरान खान को भेजा गया था ईमेल
  • एक जैसे नाम की वजह से कन्फ्यूजन के चलते हुआ था दिलचस्प किस्सा
  • अभिनेता ने मजेदार अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर किया था स्क्रीनशॉट

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने 'जाने तू… या जाने ना ’से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। हालांकि अब अभिनेता फिल्मों में नजर नहीं आते हैं और उनके एक करीबी दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने खुलासा किया था कि इमरान ने अब एक्टिंग छोड़ दी है और वह अब फिल्म बनाने से जुड़े दूसरे पहलुओं से जुड़ रहे हैं। एक खास वजह से अभिनेता इमरान का नाम सुनकर लोगों की नजर उन पर ठहर जाती है और शायद वजह हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, दोनों का नाम इमरान खान होने की वजह से कई बार लोगों को कन्फ्यूजन भी होता है।

ऐसे ही भ्रम का एक मजेदार किस्सा बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने शेयर किया था जब उन्हें पाकिस्तान का प्रधानमंत्री इमरान खान समझ लिया गया था। 'डेहली बेली' अभिनेता को पाकिस्तान के पीएम के तौर पर संबोधित करते हुए ईमेल पर मैसेज मिला था। इमरान ने इसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

ईमेल मैसेज में लिखा था, 'प्रिय प्रधानमंत्री इमरान खान साहब, एक सफल नेता सही समय पर सही निर्णय लेता है। वह सच्चे दोस्तों और समर्थकों को पहचानता है और वफादार टीम के सदस्यों का चयन करता है। अब यह दस साल का लंबा शासन है और मैं पहले दिन ही आपकी टीम में शामिल होना चाहता हूं।'

अभिनेता ने इस इस मैसेज को लेकर सोशल मीडिया पर चुटकी ली थी और कहा, 'मुझे लगता है कि मैं अब कॉल टू एक्शन को अनदेखा नहीं कर सकता। इस सप्ताह कुछ नीतिगत रूपरेखाएं तैयार करना शुरू करूंगा, मैं आप लोगों को अपडेट इस बारे में अपडेट करता रहूंगा।'

बता दें कि इमरान खान ने अपने अभिनय करियर में, 'जाने तू ... या जाने ना' के बाद के बाद कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'आई हेट लव स्टोरीज़', 'डेल्ही बेली', 'एक मैं और एक तू', 'ब्रेक के बाद' शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।