लाइव टीवी

Throwback: जब तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने एक्स हसबैंड पर किए थे खुलासे- हनीमून में लगाई थी मेरी बोली

Updated Mar 19, 2020 | 13:10 IST

Bollywood Throwback: करिश्मा कपूर ने साल 2016 में अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया था। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि हनीमून में उनकी बोली लगाई थी।

Loading ...
Karishma Kapoor
मुख्य बातें
  • करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर के साथ शादी की थी।
  • करिश्मा और संजय ने साल 2016 में तलाक ले लिया था।
  • तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा लाइफ पर कई खुलासे किए थे। 

मुंबई. 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस  करिश्मा कपूर ने हाल ही में एकता कपूर की एक वेब सीरीज के जरिए वापसी की है। करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर के साथ शादी की थी। शादी के बाद वह फिल्मों से दूर चली गई थीं। करिश्मा और संजय ने साल 2016 में तलाक ले लिया था। करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा लाइफ पर कई खुलासे किए थे। 

आईबी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा कपूर ने अपने बयान में कहा था कि- 'जब हम हनीमून पर गए थे, उस वक्त संजय ने अपने दोस्त के साथ मेरी बोली लगा ली थी। इसके अलावा संजय ने मुझे अपने दोस्तों के साथ रात बिताने के लिए मजबूर किया था।' 

करिश्मा कपूर ने ये भी बताया था कि संजय कपूर और उनके सास-ससुर साथ मारपीट किया करते थे। करिश्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी का किस्सा भी बताया था। बकौल करिश्मा-'मेरी सास ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट की थी। मैं ये अपनी प्रेग्नेंसी के कारण नहीं पहन पाई थीं। इसके अलावा संजय और सास ने मुझे थप्पड़ मारा।' 

पहली पत्नी के साथ थे शारिरिक संबंध 
करिश्मा कपूर ने बताया अपने पति पर पहली पत्नी से संबंध होने के भी आरोप लगाए थे। करिश्मा ने कहा था कि-'संजय के अपने पहली पत्नी नंदिता महतानी के साथ शारिरिक संबंध थे। इतना ही नहीं दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे।  

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर से तलाक के बाद साल 2017 में संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी की थी। साल 2018 में प्रिया सचदेव ने बेटे को जन्म दिया था। करिश्मा कपूर और संजय कपूर के दो बच्चे- समायरा और कियान राज कपूर है। 

शॉर्ट फिल्म में नजर आईं बेटी समायरा कपूर 
करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर शॉर्ट फिल्म 'दौड़' में नजर आई हैं। इस फिल्म को अनन्या पांडे की बहन रयसा पांडे ने लिखा और डायरेक्ट किया है।  इस फिल्म को अनन्या पांडे के पति चंकी पांडे ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी मुंबई की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक युवा लड़की की है। 

ये लड़की अपनी मम्मी का पेट पालने के लिए पेंसिल बेचती है। हालांकि, वह एक एथलीट बनना चाहती है। झुग्गी में रहने वाली इस लड़की की मदद तीन युवा स्टूडेंट्स (समायरा, जहान और धनीति पारेख) करते हैं, जो एक संपन्न परिवार से हैं। ये तीनों ही लड़कियां बच्ची के लिए जूते खरीदती है, जिससे वह अपने सपने पूरे कर सके।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।