लाइव टीवी

जब मिजान जाफरी ने जताई थी नव्या नवेली नंदा संग शादी करने की इच्छा, रिलेशनशिप को लेकर कही थी ये बात

Updated Jan 04, 2021 | 09:12 IST

जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने जताई थी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा संग शादी करने की इच्छा। मिजान ने नव्या संग रिलेशनशिप पर कही थी ये बात।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Navya Naveli Nanda with Meezaan Jaffery
मुख्य बातें
  • जब मिजान जाफरी ने जाहिर की थी नव्या नवेली नंदा से शादी की इच्छा।
  • मिजान ने नव्या संग रिलेशनशिप को लेकर भी की थी बात।
  • मालूम हो कि मिजान और नव्या का नाम लंबे समय से जुड़ रहा है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया था। इसके बाद उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की जिसपर एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने कमेंट किया, जिसे लेकर वो चर्चा में आ गए। 

नव्या और मिजान का नाम लंबे समय से जुड़ रहा है और कई बार उन्हें साथ भी देखा गया। इन सबके बीच क्या आप जानते हैं कि मिजान ने नव्या संग शादी करने की इच्छा जताई थी? हालांकि उन्होंने एक सवाल के जवाब में ऐसा कहा था। 

मिजान ने Zoom से बात की थी और इस दौरान उनसे पूछा गया कि वो किसे किल करेंगे, किससे शादी करेंगे और किसके साथ हूक-अप करेंगे। इसपर मिजान ने कहा कि वो नव्या को शादी, सारा को हूक-अप के लिए चुनेंगे जबकि अनन्या को किल करेंगे। 

इस दौरान मिजान ने नव्या संग अपने रिलेशनशिप की खबरों का भी खंडन किया। मिजान ने कहा था कि वो दोनों केवल दोस्त हैं। उन्होंने कहा, 'मैं इसे क्यों स्वीकार करूंगा जब हम रिलेशनशिप में नहीं हैं? दोस्तों का भी एक रिलेशनशिप होता है। हमारा गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड डेटिंग रिलेशनशिप नहीं है।' 

मालूम हो कि नव्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक करने के बाद अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो व्हाइट कलर की ड्रेस पहने छत पर बैठी नजर आ रही थीं और बालों से उनका चेहरा ढ़का हुआ था। इस फोटो पर मिजान ने हार्ट इमोजी बनाते हुए कमेंट किया, 'क्या तुम अपना चेहरा दिखा सकती हो'। बता दें कि मिजान एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं। 

बता दें कि मिजान जाफरी ने साल 2019 में संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सेहगल के अपोजिट नजर आए थे और अब वो प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा के सीक्वल हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं जिसमें शिल्पा शेट्टील और परेश रावल जैसे एक्टर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।