लाइव टीवी

प्राइवेट जेट से लेकर होटल तक खरीदना चाहती थीं रिया, एक्ट्रेस ने खुद गिनवाई थी पूरी लिस्ट

Updated Aug 13, 2020 | 11:04 IST

Rhea Chakraborty Video: रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रही हैं कि वो क्या- क्या चीजें खरीदना चाहती हैं। इस लिस्ट में आईलैंड से लेकर प्राइवेट जेट तक शामिल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो हो रहा वायरल।
  • रिया ने बताया प्राइवेट जेट से लेकर आईलैंड तक खरीदना चाहती हैं।
  • मालूम हो कि रिया इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती चर्चा में हैं। सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और उनपर आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पुराना वीडियो वायरल

अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो उन चीजों की लिस्ट बता रही हैं जो वो खरीदना चाहती हैं। इस वीडियो में रिया कहती हैं, 'मैं आईलैंड खरीदना चाहती हूं, प्राइवेट जेट और होटल खरीदना चाहती हूं। मुझे होटल पसंद हैं।' अपनी इच्छा बताकर रिया हंसने लगती हैं। उनका ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हुआ है।

रिया से चल रही पूछताछ

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड करने के एक महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि रिया ने उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए। उन्होंने कहा कि कि सोची समझी साजिश के तहत रिया ने उनके बेटे से जान पहचान बढ़ाई ताकि वो उनके कॉन्टैक्ट्स का इस्तेमाल कर बॉलीवुड में अपनी जगह बना सकें।

श्रुति मोदी ने किया था ये खुलासा

पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी ने ईडी से पूछताछ में बताया था कि सुशांत की जिंदगी से जुड़े सभी फैसले रिया चक्रवर्ती लेती थीं। उन्होंने बताया कि सुशांत की लाइफ के पर्सनल, प्रोफेशनल और आर्थिक (फाइनेंस) से जुड़े सभी फैसले रिया लेती थीं। श्रुति ने सुशांत के साथ उस समय काम करना शुरू किया था जब दिवंगत एक्टर रिया से मिले थे और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। श्रुति ने बताया कि फरवरी, 2020 के बाद से वो सुशांत के सपंर्क में नहीं थीं। हालांकि श्रुति ने यह भी कहा था कि सुशांत के खाते से जुड़े किसी अवैध (illegal) ट्रांजेक्शन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है।

मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि यह अब तक नहीं पता चल सका है कि वो किस वजह से डिप्रेशन में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।