लाइव टीवी

Throwback: शाही परिवार से होने के बावजूद सैफ अली खान को थी 'पैसों की कमी', एक्टर बनने से पहले की थी ये जॉब

Updated Apr 14, 2020 | 22:43 IST |

Saif Ali Khan first job: सैफ अली खान फिल्मी दुनिया में आने से पहले कहीं और काम करते थे। उन्होंने कम पॉकेट मनी के चलते ये जॉब की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Saif Ali Khan first job
मुख्य बातें
  • एक्टर बनने से पहले ये जॉब करते थे सैफ अली खान
  • द कपिल शर्मा शो में खुद किया था खुलासा
  • पैसों की कमी के चलते की थी ये जॉब

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। सैफ के मां शर्मिला टैगौर जहां अपने जमाने की नामी एक्ट्रेस रही हैं, वहीं उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी क्रिकेट की दुनिया के चर्चित नाम थे। सैफ शाही परिवार से तालुक्क रखते हैं। सैफ ने साल 1993 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर बनने से पहले सैफ क्या जॉब करते थे। अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं।

सैफ की पहली जॉब फिल्मों में नहीं, बल्कि एक विज्ञापन कंपनी में थी। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा द कपिल शर्मा शो में किया था। दरअसल कपिल ने सैफ से पूछा था कि क्या उन्होंने पहले कोई और जॉब की है। इस पर सैफ ने बताया था कि जब वे विदेश में पढ़ाई करके दिल्ली लौटे थे, तो उन्होंने कुछ वक्त के लिए एक विज्ञापन कंपनी में काम किया था।

इस पर उनके शाही स्टेट्स का ख्याल रखते हुए कपिल शर्मा ने पूछा कि पैसे की कमी तो थी नहीं, फिर क्या सिर्फ शौक के लिए आपने ये जॉब की? इस पर सैफ ने बताया कि मेरे पिता मेरे दोस्तों की एवरेज पॉकेट मनी जितनी ही मुझे पॉकेट मनी दिया करते थे। ऐसे में पैसे की कमी थी ही और हमें और पैसे चाहिए थे। इसलिए जॉब कर ली। इस दौरान सैफ ने कई और सवालों के जवाब भी दिए थे। जिसमें उन्होंने बताया कि वे आज भी ऑटो में सफर करते हैं, क्योंकि ये आसानी से ट्रैफिक में से निकल जाते हैं। सैफ, तैमूर को भी ऑटो में ले जाते हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो इसी साल सैफ की फिल्म जवानी जानेमन और तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई थी। तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर अब तक की साल 2020 की सबसे बड़ी फिल्म बनी। इसमें वे नेगेटिव किरदार में दिखे थे, उनकी एक्टिंग को जबरदस्त सराहना मिली थी। वहीं जवानी जानेमन में सैफ के साथ अलाया एफ और तब्बू नजर आईं थीं। इस फिल्म से अलाया ने बॉलीवुड में कदम रखा। जवानी जानेमन को भी पसंद किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।