लाइव टीवी

बाला में TikTok स्‍टार बनी हैं यामी गौतम, जानें कैसा होगा उनका क‍िरदार

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Nov 06, 2019 | 14:04 IST

फ‍िल्‍म बाला में यामी गौतम एक ट‍िक टॉक स्‍टार के किरदार में हैं जो 90 के दशक के गानों पर परफॉर्म करती हैं। जानें इस बारे में और ड‍िटेल

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Yami gautam as tik tok star in film Bala

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम फ‍िल्‍म बाला में लीड रोल में हैं। इस कॉमेडी फ‍िल्‍म में वह एक टिकटॉक स्टार की भूमिका में हैं जिसका नाम परी है। उनका किरदार फ‍िल्‍म में 90 के दशक के गानों पर डांस करता नजर आएगा। साथ ही वह उस दौर की फ‍िल्‍मों के कुछ सीन्‍स को भी दोबारा पर्दे पर उतारेंगी। 

90 के दशक को याद करते हुए यामी का कहना है क‍ि उस समय की बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कॉमेडी करने में महारत हासिल थी। बकौल यामी - 1990 के दशक की अभिनेत्रियां कॉमेडी में माहिर थीं और इसके बाद काफी लंबे समय तक इस शैली में काम करने का किसी ने भी प्रयास नहीं किया क्योंकि जहां ये एक्‍ट्रेस थीं, उस शीर्ष तक पहुंचना आसान नहीं था। हालांक‍ि अब पिछले दो साल में कॉमेडी ने अपनी वापसी की है।

यामी ने कहा - अमर (कौशिक) की फिल्म 'स्त्री' इस बात का सबूत है कि कॉमेडी लेखन अब महज छोटे-मोटे या झट से कहे जाने वाले चुटकुलों से नहीं है। यह 90 के दशक की उन महिलाओं के प्रति मेरा सम्मान है जिनसे हम सभी ने सीखा है।

बाला में अपने किरदार के लिए यामी ने जिन अभिनेत्रियों को चुना हैं उनमें श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित और जूही चावला हैं जिनकी फिल्में 'चालबाज', 'हम आपके है कौन' और 'हम हैं राही प्यार के', हमेशा से ही उनकी पसंदीदा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।