लाइव टीवी

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो वायरल, लाल कुर्ती और सुनहरे प्लाजो में द‍िखाया जलवा

Updated Aug 27, 2020 | 18:45 IST

भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Loading ...
Yuzvendra Chahal fiancee Dhanashree Verma
मुख्य बातें
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर हैं डांसर धनाश्री वर्मा
  • बीते 8 अगस्‍त को ही की थी सगाई की घोषणा
  • सोशल मीडिया पर अक्‍सर शेयर करती हैं डांस वीडियो

Yuzvendra Chahal fiancee Dhanashree Verma Dance Video: भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में वह लाल कुर्ती और गोल्डन प्लाजो पहनकर ‘बन ठन चली’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में जितना जबरदस्त धनाश्री का डांस है, उतना ही शानदार उनका ट्रेडिशनल लुक भी लग रहा है। 

इस वीडियो में डांस करते हुए धनाश्री वर्मा की एनर्जी और उनके एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से यूं धमाल मचाया हो। इससे पहले भी भी कई बार डांस वीडियोज से यूजर्स खूब ध्यान खींच चुकी हैं। पेशे से एक डॉक्टर धनाश्री ने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है और कोरियोग्राफी के ल‍िए जानी जाती हैं। वह यूट्यूब पर अपने डांस वीडियो पोस्‍ट करती हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्‍त फॉलोइंग है। उन्‍हें यहां 9 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 

इससे पहले धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) गरबा करती नजर आई थीं। 'छोगाड़ा तारा' पर डांस करते हुए उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। वहीं गुरु रंधावा के स्‍लोली-स्‍लोली गाने पर भी उन्‍होंने डांस करते हुए वीडियो पोस्‍ट किया था। बता दें कि टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपनी जीवनसंगिनी चुन ली है।

 8 अगस्‍त को ही युजवेंद्र ने धनाश्री वर्मा से सगाई का ऐलान करते हुए तस्‍वीर पोस्‍ट की थी। उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा, 'हमने अपने परिवारों के साथ' हां' कहा। जल्‍द उनके चाहने वालों को शादी का इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।