लाइव टीवी

जायरा वसीम के बाद इस सेलिब्रिटी ने भी छोड़ी इंडस्ट्री, इस्लाम की वजह से लिया फैसला

Updated Oct 06, 2019 | 13:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इंडस्ट्री छोड़ने वाली इस पाकिस्तानी सेलिब्रिटी का कहना है कि ये फैसला लेने से पहले उन्होंने कई बार सोचा। पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में काम करने के बाद अब वो यहां वापसी नहीं करेंगी...

Loading ...
शाजिया कुश्क
मुख्य बातें
  • दमादम मस्त कलंदर फेम शाजिया कुश्क इन दिनों चर्चा में हैं।
  • शाजिया ने हाल ही में ऑफिशियली इंडस्ट्री छोड़ने का बयान दिया है।
  • पाकिस्तानी सिंगर शाजिया कुश्क ने ये फैसला धर्म के लिए लिया है।

एक्ट्रेस जायरा वसीम ने कुछ टाइम पहले ही बॉलीवुड छोड़ने का फैसला सुनाकर सबको चौंकाया था। पांच साल के एक्टिंग करियर के बाद जायरा ने संन्यास लेने का फैसला किया था। अब एक और सेलिब्रिटी ने ऐसा ही फैसला लेकर सबको शॉक्ड कर दिया है। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी फेमस सिंगर शाजिया कुश्क की। शाजिया ने हाल ही में अपने प्रोफेशन से अलग होने का फैसला किया है। 
पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दमादम मस्त कलंदर और दाने पे दाना जैसे फेमस सॉन्ग्स को आवाज देने वालीं शाजिया कुश्क ने ऑफिशियली इंडस्ट्री छोड़ने का बयान दिया है। पाकिस्तानी सिंगर शाजिया कुश्क ने ये फैसला धर्म के लिए लिया है। शाजिया का कहना है कि अपनी आगे की जिंदगी इस्लाम की सेवा में लगाना चाहती हैं। 


शाजिया कुश्क का कहना है कि उन्हें विदेशों से कई सिंगिंग ऑफर्स आ रहे हैं लेकिन उन्होंने सभी को ठुकरा दिया है। क्योंकि ये ऑफर्स शाजिया के उसूलों से मेल नहीं खाते हैं। बकॉल शाजिया कुश्क, 'इस फैसले को लेने से पहले मैंने कई बार सोचा कि आगे क्या करना है? मैंने फैसला लिया है कि मैं अब इंडस्ट्री में वापसी नहीं करूंगी। मैं शुक्रगुजार हूं अपने फैन्स की, जिन्होंने 25 सालों में मुझे इतना प्यार दिया। मेरे गानों को इतना पसंद किया। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे नए फैसले को भी मेरे फैन्स उतना ही सम्मान देंगे।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।