लाइव टीवी

डेब्यू से पहले हॉटनेस को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं Pooja Bedi की बेटी, Saif Ali Khan संग पर्दे पर करेंगी एंट्री

Updated Jan 10, 2020 | 19:16 IST |

Alaia Furniturewalla Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। स्टार किड पर्दे पर सैफ अली खान की बेटी की भूमिका निभाने जा रही हैं।

Loading ...
1/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन आलिया फर्नीचरवाला फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो सैफ अली खान, तब्बू जैसे स्टार्स के साथ दिखाई देंगी। बता दें कि स्टार किड फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। वहीं स्टार किड को इंस्‍टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

 

2/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

बीते दिनों जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसमें सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। सैफ इस फिल्म में आलिया के पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

3/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बता दें कि हॉटनेस के मामले में स्टार किड कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

5/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

आलिया फर्नीचरवाला ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि इस फिल्म को चुनने के पीछे इसकी कहानी है। उन्होंने कहा कि वो सैफ के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं। फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

6/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

जवानी जानेमन को सैफ अली खान प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं नितिन कक्कड़ इस फ‍िल्‍म को डायरेक्ट किया हैं। यह फ‍िल्‍म एक कॉमिडी फैमिली ड्रामा होगी।

7/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म में पिता और बेटी के रिलेशनशिप को दिखाया गया है। फिल्म में सैफ अली खान एक ऐसे पिता बने हैं, जो कभी बूढ़ा नहीं होना चाहता है। वहीं आलिया की मां के रोल में तब्बू हैं।

8/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

आलिया की इंस्टाग्राम तस्वीरों को देखने से साफ है कि स्टार किड अपनी मां की तरह बेहद हॉट हैं। उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

9/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

आलिया अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनकी ये फिल्म इस साल 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।