लाइव टीवी

Anushka Sharma की हॉटनेस देख अर्जुन कपूर ने किया ये मजेदार कमेंट, एक्ट्रेस ने तुरंत दिया जवाब

Updated Feb 01, 2020 | 19:46 IST |

Anushka Sharma Hot Pics: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक्ट्रेस आए दिन चर्चा में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि उनकी इस तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म जीरो के बाद अब तक अनुष्का शर्मा किसी फिल्म में नजर नहीं आई है। लेकिन खबरों की माने तो एक्ट्रेस जल्द क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस के इन तस्वीरों पर बॉलीवुड स्टार्स फनी कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने लिखा-काम पर सो रही हो। जिसके तुरंत बाद अनुष्का ने कमेंट किया नींद की झपकी ले रही हूं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्मों से दूर अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

खबरों के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। जी हां, हाल ही में अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी कोलकाता के ईडन गार्डन में बात करती दिखाई दी थीं। 

 

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म जीरो की बात करें तो इसमें वो शाहरुख खान के अपोजिट नजर आईं थी। इस फिल्म में कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थी। मेगास्टारर फिल्म होने के बावजूद बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।