लाइव टीवी

ब्लैक बिकिनी में पूल में उतरीं भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa, हॉट फोटोज से इंटरनेट पर मचाती हैं गदर

Updated Oct 18, 2019 | 18:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज को शेयर करती रहती हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट फोटोज को लेकर आए दिन चर्चा में छाई रहती हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस इन दिनों टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं। इस सीरियल में डायन की भूमिका निभाने के बाद एक्ट्रेस घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं।

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस हॉटनेस के मामले में काफी पहले ही हिट हो चुकी हैं। बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर इससे पहले भी अपनी बिकीनी तस्वीर से फैन्स के बीच धमाल मचा चुकी हैं।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ही नहीं बल्कि अपने मॉर्डन लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस येलो कलर के वन-पीस में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उनके एक्सप्रेशन वाकई दिलकश हैं।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

ब्लैक इस आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को कर्ली किया है, जो कि उनके लुक को और भी निखार रहा है।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

मोनालिसा ने भोजपुरी के सभी टॉप एक्टर्स रवि किशन, मनोज तिवारी से लेकर दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, विराज भट्ट के साथ काम किया है। वहीं पवन सिंह के साथ मोनालिसा की जोड़ी सबसे हिट मानी जाती है।

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

इन दिनों एक्ट्रेस को टीवी सीरियल नजर में डायन की भूमिका में खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा वो इन दिनों जी टीवी के शो 'मूवी-मस्ती विद मनीष पॉल' में कॉमिडी करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस 10 में दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो नच बलिए भी नजर आ चुकी हैं। इस शो में उन्होंने अपने पति विक्रांत के साथ एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी थी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।