लाइव टीवी

श्रीदेवी की मौत से कोरोना वायरस की अफवाह तक, ये हैं राम गोपाल वर्मा के विवादित बयान

Updated Apr 07, 2020 | 08:30 IST |

Ram Gopal Varma Birthday: राम गोपाल वर्मा 7 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रहे हैं।राम गोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। यहां जानिए राम गोपाल वर्मा के कुछ ऐसे ही विवादित बयान...

Loading ...
1/ 6

 रंगीला, सत्या, शूल, कंपनी जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा 7 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रहे हैं। राम गोपाल वर्मा का जन्म आंध्र प्रदेश में हुआ। उन्होंने विजयवाड़ा के वी.आर.सिद्धार्थ इंजीनयरिंग कॉलेज से पढ़ाई की है। 
 

2/ 6

राम गोपाल वर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में मैं अपने मां-बाप के लिए बेकार था। ये सच है कि मेरा कोई मकसद नहीं था। मैं बस लोगों के व्यवहार की स्टडी करता था। मुझे अपने क्लास के शरारती लड़के पसंद थे। मेरे लिए वह गैंगस्टर जैसे थे। 
 

3/ 6

राम गोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। राम गोपाल वर्मा ने कुछ वक्त पहले एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह हर रोज सुबह उठकर एडल्ट कंटेंट देखा करते हैं।
 

5/ 6

 राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी की मौत के बाद भी विवादित बयान दिया था। राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि श्रीदेवी अपनी जिंदगी से खुश नहीं थीं। बोनी की मां ने श्रीदेवी को घर तोड़ने वाली महिला तक कहा था।  सबके सामने पेट पर घूसा मारा। 

6/ 6

 राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में कोरोना वायरस पर भी अफवाह फैलाई थी। अप्रैल फूल डे यानी एक अप्रैल को उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने सफाई दी कि उनके साथ डॉक्टर ने मजाक किया है।   
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।