लाइव टीवी

दीया मिर्जा-साहिल सांघा से मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान तक, इन सितारों की टूट चुकी हैं लंबी शादियां

Updated Aug 01, 2019 | 23:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में दीया मिर्जा-साहिल सांघा ने 11 सालों के लंबे रिलेशनशिप के बाद एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा की है। इनके अलावा ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जो शादी के कई सालों बाद अलग हुए।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

हाल ही में खबर आई कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने पति साहिल सांघा से अलग हो रही हैं। इस खबर से उनके फैंस हैरान रह गए। दीया मिर्जा ने साल 2014 में साहिल से शादी रचाई थी और इससे पहले वे काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं। इस बारे में बताते हुए दीया ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे और अब हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं। हम लोग अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और एक दूसरे को जहां जरूरत होगी, सपोर्ट करते रहेंगे। हम दोनों के रास्‍ते अलग अलग होंगे, लेकिन एक दूसरे से हर बात साझा करेंगे। हम अपनी फैमिली और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया। हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे। धन्‍यवाद।' लेकिन सिर्फ दीया और साहिल ही नहीं, ऐसे बी-टाउन सेलेब्स हैं, जो अपनी शादी के कई सालों बाद एक-दूसरे से अलग हो हुए।

2/ 6
तस्वीर साभार: YouTube

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान - ये बॉलीवुड का पॉपुलर कपल था। मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी रचाई थी, ये एक लव मैरिज थी। उनके एक बेटा अरहान खान है। दोनों की गिनती इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में की जाती थी, लेकिन शादी के 18 साल बाद अरबाज और मलाइका एक-दूसरे से अलग हो गए। उन्होंने 2017 में तलाक ले लिया, हालांकि वे अभी भी दोस्त हैं। हाल ही में मलाइका ने कंफर्म किया है कि वे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज की गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी हैं।

3/ 6
तस्वीर साभार: Twitter

ऋतिक रोशन और सुजैन खान - बॉलीवुड हंक ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक से फैंस को बड़ा झटका लगा। दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और ऋतिक के बॉलीवुड में डेब्यू के तुरंत बाद दिसंबर 2000 में उन्होंने शादी कर ली थी। ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे रेहान और रिदान हैं। शादी के 13 साल बाद दिसंबर 2013 में दोनों के अलग होने की खबरें आईं और नवंबर 2014 में उन्होंने तलाक ले लिया। हालांकि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं।

5/ 6
तस्वीर साभार: Twitter

फरहान अख्तर और अधुना भबानी - बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर और अधुना भबानी बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक थे। उन्होंने साल 2000 में शादी रचाई थी। लेकिन 16 साल बाद 2016 में दोनों अलग हो गए। अब फरहान शिबानी डांडेकर को डेट कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर शिबानी के साथ अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं।

6/ 6
तस्वीर साभार: Twitter

आमिर खान और रीना दत्ता - आमिर खान ने 1986 में रीना दत्ता से लव मैरिज की थी। शादी के वक्त दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे। लेकिन 2002 में आमिर ने तलाक की अर्जी दायर की। शादी के 16 साल बाद आमिर और रीना एक-दूसरे से अलग हो गए और दोनों बच्चों की कस्टडी रीना ने ली। बाद में आमिर ने किरण राव से शादी की और दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।