लाइव टीवी

Disha Patani Pics: दिशा पाटनी ने करवाया मैगजीन के लिए फोटोशूट, शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

Updated Dec 07, 2019 | 15:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मैग्जीन फोटोशूट करवाया है।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

दिशा पाटनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। अपने फैंस के लिए दिशा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में दिशा ने बाजार मैग्जीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है। दिशा ने फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रही हैं। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इस तस्वीर में दिशा ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि दिशा अक्सर अपने फैंस के लिए हॉट तो कभी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तस्वीरों के अलावा समय समय पर अपने डांस मूव्स के वीडियो शेयर करती रहती हैं।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

'भारत' के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म राधे की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

'राधे' के अलावा दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म मलंग में भी दिखाई देंगी। बता दें कि इस फिल्म में दिशा और आदित्य के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।