लाइव टीवी

Disha Patani Bikini Photos: बिकिनी में दिखा दिशा पाटनी का ग्लैमरस अंदाज, फ्लॉन्ट की अपनी टोन्ड बॉडी

Updated Nov 29, 2019 | 14:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Disha Patani Bikini Photo: एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो ब्लाक बिकिनी पहने दिख रही हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

दिशा ने अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रहीं हैं। इस फोटो में वो पूल साइड पर ब्लैक बिकिनी में बैठी हैं और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। 

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

दिशा की ये फोटो इतनी खूबसूरत है कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी इसपर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं। दिशा की इस फोटो पर कमेंट कर कृष्णा ने लिखा, 'Daaaamn!' इसके साथ उन्होंने फायर इमोजी भी बनाया।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

दिशा अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। हालांकि कई बार इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

दिशा आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आईं थीं जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। 

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

दिशा ने हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही वो फिल्म मलंग में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी दिखेंगे।

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बता दें कि अपनी फिल्मों और खूबसूरत तस्वीरों के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में रहती हैं। उनका नाम लंबे समय से एक्टर टाइगर श्रॉफ से जुड़ रहा है।

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

दोनों अक्सर साथ में समय बिताते और लंच पर जाते दिखते हैं, हालांकि कभी दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।