लाइव टीवी

मौत के बाद भी मां के सपनों में आती थीं दिव्या भारती, श्रीदेवी के साथ भी हुआ था कुछ ऐसा

Updated Apr 05, 2020 | 06:49 IST |

Divya Bharti Death Anniversary: दिव्या भारती की आज 27वीं डेथ एनिवर्सरी है। आज ही के दिन यानी 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती की छत से गिरने के कारण मौत हो गई थी। दिव्या की मौत के बाद कई अजीब घटनाएं हुई थी।

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड में जब भी रहस्यमयी मौत का जिक्र होता है तो सबसे पहले दिव्या भारती का नाम याद किया जाता है। आज ही के दिन यानी 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती की छत से गिरने के कारण मौत हो गई थी। दिव्या भारती की उम्र उस वक्त महज 19 साल थी।

2/ 6

दिव्या भारती की मौत के बाद दो फिल्में रंग और शतरंज रिलीज हुई थी। इसके अलावा उन्होंने मोहरा और लाडला जैसी सुपरहिट फिल्में भी साइन की थी। मोहरा में दिव्या भारती को रवीना टंडन ने रिप्लेस किया। वहीं, लाडला में दिव्या को श्रीदेवी ने रिप्लेस किया था।   

3/ 6

दिव्या भारती की मौत के बाद लाडला फिल्म की शूटिंग में काफी अजीब घटनाएं हुई। रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि श्रीदेवी उसी डायलॉग पर अटकने लगी जिसमें दिव्या भारती अटकती थीं। ये देख फिल्म की पूरी यूनिट काफी डर गई थी।
 

5/ 6

दिव्या भारती ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही नए अपार्टमेंट की डील साइन की थी। वह उसी दिन चेन्नई से शूटिंग कर वापस लौटी थी। इसके बाद उन्हें हैदराबाद शूट के लिए रवाना होना था। हालांकि, उन्होंने इसे टाल दिया था। दिव्या के पैर पर चोट लगी थी। इसकी जानकारी उन्होंने डायरेक्टर को दी थी।
 

6/ 6

दिव्या खुली खिड़की पर ही बैठ गईं थी। हालांकि, इस खिड़की में कोई भी ग्रिल नहीं लगी थी। वहीं, इस बिल्डिंग के नीचे एक पार्किंग एरिया था। उस दिन पार्किंग एरिया में कोई गाड़ी खड़ी नहीं थी। दिव्या वापस लौटने के लिए मुड़ी तो उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह पांचवीं मंजिल से फर्श पर जा गिरी। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।