लाइव टीवी

Gul Panag Birthday: एक्ट्रेस और बाइकर ही नहीं पायलट भी हैं गुल पनाग, ये बोल्ड तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

Updated Jan 03, 2020 | 07:03 IST |

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग का आज बर्थडे है और वो 41 साल की हो गईं हैं। उनका जन्म 3 जनवरी 1979 को चंडीगढ़ में हुआ था। गुल पनाग ना केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि वो पायलट भी हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग का आज बर्थडे है और वो 41 साल की हो गईं हैं। उनका जन्म 3 जनवरी 1979 को चंडीगढ़ में हुआ था। गुल पनाग ना केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि फिटनेस फ्रीक भी हैं। उनकी यह तस्वीर देखकर इसका अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है। 

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

गुल पनाग के पिता आर्मी में थे जिसके कारण वो अक्सर एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट होते रहते थे और यही वजह थी कि गुल पनाग ने 14 अलग- अलग स्कूलों में अपनी पढ़ाई पूरी की।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

साल 1999 में गुल पनाग ने मिस इंडिया का खिताब जीता और इस दौरान उन्होंने मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब भी जीता था। इसी साल उन्होंने मिस यूनिवर्स पेजेंट में भी हिस्सा लिया था। 

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

गुल पनाग ने केवल बेहतरीन एक्ट्रेस हैं बल्कि बाइक राइडर और ट्रेंड पायलट भी हैं। 

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

साल 2011 में गुल ने अपने बॉयफ्रेंड ऋषि अटारी से शादी कर ली जो कि पेशे से पायलट हैं। दोनों ने 13 मार्च 2011 को चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में सिख रीति- रिवाज से शादी की थी। 

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

साल 2018 में दोनों पेरेंट्स बने और उनके घर बेटे निहाल का जन्म हुआ। 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

गुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।